Khulasa-news


एआईएफएफ ने आई लीग के क्लबों से मांगा स्पष्टीकरण

स्पोर्ट्स 

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (AIFF) ने आई-लीग के 3 क्लबों से 5 अगस्त तक आगे की योजना को लेकर उनसे स्पष्टीकरण देने की बात कही है. AIFF ने बताया है कि कागजातों का मूल्यांकन करने के उपरांत आगे अंतिम फैसला किया जाने वाला है. जिन तीन क्लबों से स्पष्टीकरण मांगा गया है, जिनमे से नई दिल्ली के सुदेव एफसी, शिलांग के रिनतिह एसी और विशाखापट्टनम के श्रीनिधि FC क्लब शामिल हैं.

AIFF ने मोहन बागान द्वारा खाली किए गए स्थान को भरने के लिए इच्छुक पार्टियों को आमंत्रित करने के बाद एक बोली लगा दी गई है. मोहन बागान का इंडियन सुपर लीग (ISL) चैंपियन एटीके में विलय हो गया है. AIFF ने एक बयान में कहा, अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ के सदस्य और प्राइस वाटरहाउस कूपर्स (पीडब्ल्यूसी) के प्रतिनिधियों ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की, जिसमें इन तीन भावी क्लबों- सुदेवा एफसी (दिल्ली), श्रीनिधि एफसी (विशाखापत्तनम) और रिनतिह द्वारा लगाई गई बोलियों के मूल्यांकन के बाद अपनी रिपोर्ट पेश की.

बयान के मुताबिक, 3 संबंधित बोलीकर्ताओं की ओर से पेश किए गए दस्तावेजों और प्रस्तुतियों की जांच के उपरांत, समिति ने पीडब्ल्यूसी से 5 अगस्त तक बोलीदाताओं से और स्पष्टीकरण देने की बात कह दी है. आगे के दस्तावेजों का मूल्यांकन करने के बाद अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

केविन पीटरसन ने कहा- द्रविड़ ने मुझे सबसे सुंदर ईमेल लिखा, स्पिन खेलने की कला

मोर्गन का बड़ा बयान, कहा- हम हमेशा जीत के इरादे के साथ खेलते

दर्शकों के बिना पहली बार खेला जाएगा एफए कप का फाइनल मुकाबला

Related posts