Khulasa-news


काजल राघवानी का इंटरनेट पर चला जादू, वायरल हुआ रोमाटिंक गाना

एंटरटेनमेंट 

 

वीडियों शेयरिंग साइट खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'ले गइल दिल हमर ओढ़नी से खींच के' छाया हुआ है. इस गाने में दोनों सितारों का जबरदस्‍त रोमांस दिखाया गया है. यह दोनों सितारे जब भी स्‍क्रीन पर साथ आते हैं तो धूम मचाते हैं. यह जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की पसंदीदा जोड़ियों में शामिल है. भोजपुरी गाना 'ले गइल दिल हमर ओढ़नी से खींच के' को गाया खेसारी लाल यादव ने है. एक्ट्रेस काजल रघवानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के साथ खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है.

जानिए आखिर फिल्म इंडस्ट्रीस से क्यों दूर है इन स्टार्स की बेटियां

यह गाना भोजपुरी फिल्म 'दीवानपन' का है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है.  जिसका संगीत राजेश मिश्रा ने दिया है. भोजपुरी गाना 'ले गइल दिल हमर ओढ़नी से खींच के' को गाया खेसारी लाल यादव ने है. यह गाना एक बेहद शानदार घर में शूट किया गया है जिसे अब तक 19,574,510 व्‍यूज मिल चुके हैं.

खूबसूरती के मामले में अनुष्का शेट्टी से लेकर इन एक्ट्रेस को भी मात दे चुकी है समांथा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने के साथ ही यूट्यूब पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक और गाना वायरल हो रहा है. जिसके बोल है इ का हमके पिवाले रे.  इस गाने को खेसारी लाल और खुशबू जैन ने मिलकर गया है. जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. बता दें कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है. दोनो साथ मिलकर जिस भी गाने में काम करते है, वह लगभग हिट ही रहता है.

फिल्म KGF में यश को नाकों चने चबवाने के लिए रवीना है तैयार

कीर्ति सुरेश के बाद अब मेहश बाबू की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

न ही महेश बाबू और न नहीं जूनियर एनटीआर बल्कि इस एक्टर के दीवाने हैं लोग

Related posts