Khulasa-news


कोरोना पॉजिटिव आई रेखा की रिपोर्ट! हाथ पर लगी होम क्‍वारंटीन की मुहर

एंटरटेनमेंट 

बॉलीवुड की दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा ने बीते कल कोरोना का टेस्ट करवाया था. वहीँ अब खबर आई है कि रेखा घर में ही क्‍वारंटीन हो चुकीं हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक उनका एक सुरक्षा गार्ड और घरेलू मदद करने वाले 2 लोगों का Covid-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया था और उसी के बाद उन्होंने टस्ट करवाया था. इस समय के बारे में बात करें तो अब रेखा के हाथ पर होम क्‍वारंटीन की मुहर लग चुकी है और वह घर में कैद हैं.

जी दरअसल मिली जानकारी के तहत रेखा मुंबई के बांद्रा में आलीशान बंगले सी स्प्रिंग्स में कैद हो चुकीं हैं. बीते दिनों ही उनके बंगले में तीन लोगों के कोरोना संक्रमण होने की खबर आई थी और उसी के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम ने शनिवार को इस बंगले को सील कर दिया. इसके अलावा बीएमसी ने इस परिसर को एक कंटेनमेंट जोन के रूप में घोषित करने वाला एक बोर्ड भी लगाया है.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि केवल रेखा के यहाँ ही नहीं बल्कि उनके पहले बीते शनिवार रात को ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का कोरोना वायरस टेस्‍ट पॉजिटिव आया था. जी हाँ, उस दौरान दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. उसी के बाद जब पूरे परिवार का टेस्ट हुआ तो अभिषेक की पत्‍नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव आईं थीं. अब दोनों घर में कैद हैं. वैसे बिग बी की पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन कोरोना नेगेटिव हैं.

श्रुति-विद्युत की 'यारा' का धाँसू ट्रेलर रिलीज, दोस्तों को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं इमरान हाश्मी, वजह है यह वीडियो

आ रहा है यारा का धमाकेदार ट्रेलर, इन सितारों की दोस्ती मचाएगी धमाल

Related posts