Khulasa-news


कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंचे अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लोग बोले- आज के दिन 38 साल पहले कोमा से बाहर आए थे बिग बी

एंटरटेनमेंट 

बॉलीवुड के महानायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से पूरा देश उनके लिए दुआएं कर रहा था जो अब कबूल हो चुकी हैं। बिग बी रविवार को कोरोना से जंग जीतने के बाद नानावटी अस्पताल से अपने घर पहुंच चुके हैं। 22 दिनों बाद बिग बी के ठीक होने पर सोशल मीडिया पर खुशी की लहर है। तमाम सेलेब्स समेत देशवासी भी उनको बधाई दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने रविवार शाम अपनी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने और अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी दी है। इसके बाद ही लोगों ने उनकी बेहतर रिकवरी और सलामती के लिए बेस्ट विशेज दी हैं। कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में बताया गया है कि आज की तारीख में ही अमिताभ 38 सालों पहले कोमा से बाहर आए थे। एक महिला ने लिखा, 'दिलचस्प है, ठीक इसी दिन 38 सालों पहले अमिताभ कूली के सेट में हुए एक्सीडेंट के बाद कोमा से बाहर आए थे'।

मेगास्टार ने दिखाई कोरोना के खिलाफ अपनी ताकत

एक ट्विटर यूजर ने बिग बी की सराहना करते हुए लिखा, 'अमिताभ बच्चन कोविड 19 नेगेटिव हो गए हैं। 77 साल के मेगास्टार ने कोरोना के खिलाफ अपनी असल ताकत दिखाई है'।

##

एक ट्विटर यूजर ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '102 नहीं फोरएवर नॉट आउट। अमिताभ बच्चन उर्फ शहंशाह वापस आ गए हैं'।

##

अमिताभ बच्चन ने सेट किया उदाहरण

एक यूजर ने बिग बी की तारीफ करते हुए लिखा, ये जानकर खुशी हुई कि अमिताभ बच्चन जी अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं और कोरोना से रिकवर हो गए हैं। एक बेहतरीन उदाहरण है उन लोगों के लिए जो अपने शरीर से प्यार नहीं करते। वो एक परफेक्ट उदाहरण है जिंदगी को अनुशासित करने और डाइट, योगा करने वालों के लिए। पहले खुदसे प्यार करो।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Related posts