Khulasa-news


कोरोना से संक्रमित ज्वेरेव ने अटैंड की HOT पार्टी, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

स्पोर्ट्स 

ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने विश्व के 7वें नंबर के टेनिस खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव की एक वीडिया सामने आने के बाद उनकी कड़ी आलोचना की है जिसमें दिखाया गया है कि खुद को आइसोलेशन में रखने का दावा करने वाले ज्वेरेव एक खचाखच भरे क्लब में डांस कर रहे थे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक जर्मन डिजाइनर फिलिप प्लेन ने पोस्ट किया लेकिन बाद में इसे हटा लिया. इस बात का कोई संकेत नहीं है कि यह वीडियो कब लिया गया. जवेरव की टीम ने इस मामले पर कोई टिपण्णी नहीं की है.

23 वर्षीय ज्वेरेव ने विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के सर्बिया और क्रोएशिया में हाल में आयोजित एड्रिया टूर में हिस्सा लिया था जिसमें जोकोविच, ग्रिगोर दिमित्रोव, बोर्ना कोरिच और विक्टर ट्रायकी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. ज्वेरेव और उनकी टीम का टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा था और नियमित टेस्ट करवा रहे थे.

किर्गियोस ने कहा- मैं दुनिया में कई विवादास्पद चीजें देख रहा हूं लेकिन ज्वेरेव को इस तरह देखना हैरत में डालने वाला है. आप इतने स्वार्थी कैसे हो सकते हैं. किर्गियोस ने एड्रिया टूर कराने वालों की भी आलोचना की थी जहां सोशल डिस्टेंसिंग का बिलकुल भी पालन नहीं किया गया था, लोगों ने मास्क नहीं पहने थे और खिलाड़ी एक-दूसरे को गले लगा रहे थे.

ऋतंभरा ने जीती ताइक्वांडो ऑनलाइन प्रतियोगिता

कोहली बोले- 2014 एडिलेड टेस्ट भारत के लिए…

आखिर क्यों वॉ ने शेन ली को वार्न के प्रति किया था आगाह

Related posts