Khulasa-news


खेसारी और काजल ने इंटरनेट पर लगाई आग, यूट्यूब पर वीडियो को मिले बंपर व्यू

एंटरटेनमेंट 

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का दो साल पुराना गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने का नाम है 'पागल बनइबे का'. यह गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की हिट भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' का है. इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी ने जबरदस्त डांस किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

विवादों में घिरी राणा दगुबाती की यह फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यू-ट्यूब पर इसे 200 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले बना यह गाना खेसारी लाल यादव के सबसे ज्यादा पॉपुलर गानों में से एक है.

खूबसूरती के मामले में अनुष्का शेट्टी से लेकर इन एक्ट्रेस को भी मात दे चुकी है समांथा

इसके अलावा दिसंबर 2018 में रिलीज हुए इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के साथ मिलकर गाया है. इसका संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और लिखा है आजाद सिंह ने.बता दें कि दबंग सरकार फिल्म भी काफी चर्चा में रही थी. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसमें उन्होंने पुलिसवाले का रोल निभाया था. उनके इस रोल को भी काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा इस फिल्म के अन्य गानें भा काफी पसंद किए गए थे.

फिल्म KGF में यश को नाकों चने चबवाने के लिए रवीना है तैयार

कीर्ति सुरेश के बाद अब मेहश बाबू की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

ही महेश बाबू और न नहीं जूनियर एनटीआर बल्कि इस एक्टर के दीवाने हैं लोग

Related posts