Khulasa-news


थिएटर को बेहतरीन मानती हैं BA पास एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला

एंटरटेनमेंट 

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला का कहना है कि उन्हें थिएटर की कहानियां पसंद हैं क्योंकि यह विधा हमेशा अनापेक्षित को सामने लाता है. जी दरसल शिल्पा इन दिनों महेश दतानी द्वारा लिखित नाटक -द बिग फैट सिटी- में काम कर रही हैं और वह इसे लेकर काफी रोमांचित हैं.

आपको बता दें कि यह टेलीप्ले एक डार्क कॉमेडी है और यह मुम्बई के उच्च वर्ग की सच्चाइयों के इर्द-गिर्द घूमता है. ऐसे में -द बिग फैट सिटी- में शिल्पा लोलिता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने बात की है . उनका कहना है कि, -द बिग फैट सिटी-में मेरा कैरेक्टर मुझे एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाता है. यही कारण है कि मुझे थिएटर पसंद है क्योंकि यह हमेशा अनापेक्षित को सामने लाता है. इसी के साथ -द बिग फैट सिटी- टाटा स्काई थिएटर पर उपलब्ध है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इसमें शिल्पा के अलावा भावना पानी, मानसी मुल्तानी, निसार खान, सिद मक्कर, अनुज गुरुवारा और दीपल दोषी ने काम किया है.

वैसे शिल्पा के बारे में बात करें तो वह बी ए पास फिल्म में नजर आईं थीं और इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद उनके खूब चर्चे हुए थे और वह इंस्टाग्राम पर मशहूर हो गईं थीं. वैसे शिल्पा के बारे में बात करें तो लोग उन्हें पंसद करते हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखो करोड़ों फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार देते हैं.

थियेटर में रिलीज होंगी यह दो फ़िल्में, सामने आ गई है डेट्स

सुशांत की मौत को इन्होने कहा हत्या, सलमान पर लगाए खतरनाक आरोप

सेट पर वापसी का भी बेताब है यह एक्टर

Related posts