Khulasa-news


दिशा के केस की कोई फाइल डिलीट नहीं हुई, ये हमारे रिकॉर्ड में हैं; इस मामले का सुशांत सिंह के केस से कोई संबंध नहीं

एंटरटेनमेंट 

दिशा सलियन खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने उन रिपोर्ट्स को खारिज किया है, जिसमें मामले को सुशांत सुसाइड केस से जोड़ा जा रहा था। इसके अलावा कहा जा हा था कि दिशा मामले से जुड़ी फाइल के डिलीट हो हैं। मुंबई पुलिस ने रविवार को रिपोर्ट्स को खारिज किया और कहा कि दिशा मामले की सारी फाइलें और दस्तावेज हमारे पास रिकॉर्ड में हैं। इसके अलावा यह भी कहा कि इस केस का सुशांत केस से कोई संबंध नहीं है।

लोगों से अपील है अफ‌वाहों पर भरोसा ना करें- पुलिस

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा ने 8 जून को मलाड की एक बहुमंजिल इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। इसके ठीक 5वें दिन सुशांत ने भी खुदकुशी कर ली। अब सुशांत की खुदकुशी पर सवाल उठ रहे हैं और बिहार में सुशांत की गर्लफ्रैंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एक भाजपा विधायक ने पुलिस को खत लिखकर कहा था कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि सुशांत के घर हुई पार्टी में दिशा भी तो नहीं शामिल हुई थीं?मुंबई पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच जारी है।

कुछ लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं और दिशा के परिवार ने किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। इस मामले में सोशल मीडिया पर कई अफवाहें हैं। मामले को सुशांत केस से जोड़ा जा रहा है। हमारी लोगों से अपील है कि इन पर भरोसा ना किया जाए।

बिहार पुलिस चाहती थी दिशा मामले की जानकारी

सुशांत केस की जांच के सिलसिले में बिहार पुलिस मुंबई में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार पुलिस दिशा मामले की डिटेल जानने के लिए मालवानी पुलिस स्टेशन गई थी। यहां उन्हें बताया गया कि इस केस से जुड़ा फोल्डर गलती से डिलीट हो गया है और अब इसे दोबारा हासिल नहीं किया जा सकता है। बिहार पुलिस दिशा के घर भी गई थी, ताकि उनके परिवारवालों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर सके। लेकिन, घर पर कोई मिला नहीं था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Related posts