Khulasa-news


पापा बनकर बहुत खुश हैं हार्दिक पंड्या, शेयर की बेटे की तस्वीर

स्पोर्ट्स 

टीम इंडिया में अपने ऑलराउंडर अंदाज के लिए मशहूर होने वाले हार्दिक पंड्या अब पिता बन चुके हैं. उनके घर एक नन्हा मेहमान आ चुका है. यह उनका बेटा है. जी दरअसल दो दिन पहले ही हार्दिक पंड्या पापा बने हैं और इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की थी. अब हाल ही में उन्होंने इसी क्र में एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं हार्दिक पंड्या ने आज यानी शनिवार को एक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'भगवान का आशीर्वाद…'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jul 31, 2020 at 9:34pm PDT

इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविक के लिए प्यार का इजहार किया है. वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और इस बारे में वह आए दिन बताते रहते हैं. हार्दिक के बारे में बात करें तो वह 30 जुलाई को पापा बने हैं. उस दौरान उनके घर में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी थी. उस समय उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए लिखा था, 'हम अपने बेटे को पाकर धन्य हो गए.' वैसे अब तक हार्दिक पंड्या को बधाइयां मिल रहीं हैं.

उनके पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया इस बीच उनके फैंस ने उन्हें बधाई दी. इसके अलावा उनकी टीम के लोगों ने भी उन्हें बधाई दी. बीते दिनों ही हार्दिक पंड्या बेटे के पिता बन गए हैं, ये खबर जानकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या और नताशा को बधाई दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आप दोनों को बधाई.' फिलहाल हार्दिक ने जो नयी तस्वीर शेयर की है वह चर्चाओं में है.

रिलीज हुआ गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल का ट्रेलर, दिखा जाह्नवी का दमदार अवतार

अफवाहों के बीच राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा की साझा की खूबसूरत तस्वीर

एक्स-मैनेजर की मौत के बाद सुशांत को आने लगे थे एंग्जायटी अटैक!, हुआ खुलासा

Related posts