Khulasa-news


रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगते देख फिक्रमंद हुए हंसल मेहता, बोले- ‘अगर वो खुदको नुकसान पहुंचा लेगी तो कौन जवाबदार होगा’

एंटरटेनमेंट 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए जा रहे हैं। हाल ही में उनके कुछ पुराने वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहे हैं जिसमें वो सुशांत को कंट्रोल करने पर उनका मजाक उड़ा रही हैं। इसके बाद से ही लगातार मीडिया डिबेट और सोशल मीडिया पर रिया को दोषी ठहराया जा रहा है। लोगों को इस तरह का जजमेंट करते देख अब फिल्म मेकर हंसल मेहता रिया के लिए फिक्रमंद हुए हैं। उनका मानना है कि जब तक कोर्ट उन्हें दोषी साबित नहीं करता तब तक लोगों को उन्हें दोषी नहीं ठहराना चाहिए।

इस बारे में हंसल मेहता ने लिखा, 'भगवान ना करे मगर आरोप लगाए जाने और मीडिया द्वारा मुद्दा बनाए जाने से उसने खुदको नुकसान पहुंचा लिया तो क्या अरनब या मीडिया डिबेट में बुलाए जाने वाले लोग जवाबदार होंगे। भगवान के लिए कोर्ट को ही उसे दोषी या निर्दोष साबित करने दो'।

मीडिया डिबेट में बुलाए जाने वाले एक्सपर्ट का केस से लेना-देना नहीं

हंसल मेहता ने आगे ट्वीट में रिया का समर्थन करते हुए लिखा, 'पिछली रात मैं कुछ लोगों से मिला जिनका इंडस्ट्री से कोई लेना देना भी नहीं था और वो लोग रिया को जज करके अपने स्टेटमेंट दे रहे थे। ये परिणाम है उन शोषक और बेशरम मीडिया का जो अपनी खुदकी अदालत चलाते हैं अपनी दिलचस्पी के लिए। किस कीमत पर'।

आगे उन्होंने लिखा, 'अचानक ही लोग मेंटल हेल्थ, काला जादू, कानून और एथिक के एक्सपर्ट बन चुके हैं। यहां कुछ एक्सपर्ट हैं जो सही और इंसाफ करने का काम करते हैं। मीडिया के लोग, दोस्त एक्सपर्ट नहीं थे और ना ही दूर तक इनका केस की जांच से कोई लेना देना है'।

## ##

रिया चक्रवर्ती पर लगाए जा रहे काला जादू करने के आरोप

बिहार पुलिस के हाथ केस आने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती के एंगल पर जांच जारी है। इसी बीच उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं कि रिया ने सुशांत के पैसों का इस्तेमाल कर उन्हीं पर काला जादू करवाया था। खबरें हैं कि एक साल पहले सुशांत के अकाउंट में 15 करोड़ रुपए थे जिन्हें रिया इस्तेमाल कर रही थीं। फिलहाल इस एंगल में भी जांच जारी है। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सुशांत की बहन ने बताया कि रिया उनके घर तांत्रित भी बुलाती थीं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Related posts