सीटी स्कैन में लड़की के पेट में दिखी ऐसी भयानक चीज, डॉक्टर भी रह गए हैरान

petखबरें खबरें जरा हटके सभी 

आपने चाय के कई सारे प्रकार सुने होंगे, जिसमें ग्रीन टी ब्लैक टी और हर्बल टी शामिल है, लेकिन क्या आपने कभी बबल टी के बारे में सुना है. दरअसल, ये एक नई तरह की चाय है, जो आज कल मार्केट में खूब चल रही है, लेकिन इसी बबल टी ने एक 14 साल की लड़की को मुसीबत में डाल दिया.

बबल टी पीने की लगी

यह मामला चीन के झेजियांग प्रांत का है, जहां एक लड़की को बबल टी पीने की लत लग गई थी. वह जब तक इस चाय को पी न ले, उसे संतुष्टी नहीं मिलती थी. एक दिन लड़की के पेट में बहुत भयानक दर्द हुआ तो उसके माता-पिता उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी पूरी जांच की गई.

पेट में दिखी ऐसी चीज की डॉक्टर हैरान रह गए

डॉक्टरों ने जब लड़की का सीटी स्कैन किया तो उसके पेट में कुछ ऐसी चीज दिखी, जिसने उन्हें भी हैरान कर दिया. इसके बाद डॉक्टरों ने लड़की से उसके खाने-पीने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि पांच दिन पहले उसने एक कप बबल टी पिया था.

bubble tea

हालांकि डॉक्टर लड़की की बातों से संतुष्ट नहीं हुए, क्योंकि उसके पेट में 100 से ज्यादा बबल टी बॉल्स थे. डॉक्टरों का अंदाजा था कि लड़की हर रोज कई कप बबल टी पीती होगी और इसी की वजह से उसके पेट में टैपिओका बॉल्स जमा हो गए थे.

आपको बता दें कि बबल टी बनाने के लिए उसमें गोल-गोल टैपिओका बॉल्स डाले जाते हैं. साथ ही उसमें थोड़ सी बर्फ भी डाली जाती है. इसीलिए इस चाय को बबल टी कहा जाता है.

हालांकि डॉक्टरों ने ऑपरेशन के जरिए लड़की के पेट में मौजूद सभी बबल टी बॉल्स निकाल दिए. फिलहाल लड़की ठीक है, लेकिन डॉक्टरों ने उसे इस चाय से दूर ही रहने की सलाह दी है.

Facebook Comments

Related posts