Khulasa-news


दो पत्नियों के होते रच रहा था तिसरी शादी, जमकर हुई पिटाई

marriageक्राइम खबरें सभी 

तमिलनाडु के तिरुपुर मे एक शख्स को दो पत्नियों के होने के बावजूद तीसरी शादी करने की कोशिश करना बहुत महंदगा पड़ा. बता दें कि दोनों पत्नियों ने उसकी जमकर धुनाई की. ये वाक्या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है.

पहले भी कर चुका है दो शादियां

बता दें कि 26 वर्षीय एस दिनेश रासिपलायम की एक निजी कंपनी में पैटर्न मेकर के तौर पर नैकरी करता है. वहीं  दिनेश ने 2016 में प्रियदर्शिनी के साथ शादी की थी. आरोप है कि शादी के कुछ ही दिनों बाद वो प्रियदर्शिनी को अपशब्द कहने के साथ मारने-पीटने लगा. प्रियदर्शिनी आखिर कब तक ये बर्दाश्त करती और वो दिनेश को छोड़कर अपने मायके में जाकर रहने लगी.

दिनेश ने अप्रैल 2019 में मैट्रिमोनियल साइट के जरिए अनुप्रिया से शादी की. वहीं अनुप्रिया पहले से तलाकशुदा थी. अनुप्रिया से भी शादी के बाद दिनेश की हरकतें नहीं बदलीं. आरोप है कि उसने अनुप्रिया से भी वैसा ही बर्ताव किया जैसा कि प्रियदर्शिनी के साथ करता था. अपशब्द, मारने-पीटने के साथ वो अनुप्रिया को दहेज के लिए ताने देता था. अनुप्रिया भी जल्दी ही उसे छोड़कर मायके चली गई.

कंपनी के बाहर दोनों महिलाओं ने किया प्रदर्शन

बीते हफ्ते अनुप्रिया और प्रियदर्शिनी को पता चला कि दिनेश एक बार फिर शादी की तैयारी कर रहा है और मैट्रिमोनियल साइट के जरिए वधू ढूंढ रहा है. सोमवार को अनुप्रिया और प्रियदर्शिनी, दोनों उस निजी कंपनी के बाहर पहुंच गईं जहां दिनेश काम करता है. दोनों ने दिनेश से मिलवाने के लिए कहा. निजी कंपनी ने उन्हें अपने परिसर में दाखिल होने की इजाजत नहीं दी. दोनों महिलाओं ने दिनेश को बाहर बुलाने के लिए कंपनी के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया. दिनेश जैसे ही गेट से बाहर आया, दोनों महिलाओं ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

पुलिस जांच में जुटी

दोनों महिलाओं ने दिनेश के खिलाफ सुलुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-  भारत पाक की दो लड़कियों ने आपस में की शादी

Related posts