Khulasa-news


नागार्जुन ‘ब्रह्मास्त्र’ में इस किरदार में आएंगे नजर

naagarjun-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

कुछ दिनों पहले खबरें सामने आईं थी कि शाहरुख खान अब कैमियो रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्‍टारर फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई दे सकते हैं। इसके लिए अभिनेता ने पिछले हफ्ते कुछ हिस्‍सों की शूटिंग मुंबई के एक स्‍टूडियो में की थी। अब ये खबर सामने आई है कि इस ऐक्‍शन-अडवेंचर फिल्‍म में नागार्जुन एक आर्कियोलॉजिस्‍ट के रोल में दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग उन्‍होंने जून में वाराणसी में पूरी की थी।

बता दें कि नागार्जुन पर काशी विश्‍वनाथ मंदिर, छेत सिंह फोर्ट और गंगा के किनारे फिल्‍म से जुड़े कई सीन्‍स फिल्‍माए गए हैं। एक सूत्र ने बताया हैं कि नागार्जुन का कैरक्‍टर स्‍टूडेंट्स के साथ गंगा के किनारे एक प्राचीन मंदिर को पुनर्स्थापित करने के लिए एक अभियान चलाता है।

आपको बता दें कि करण जौहर के प्रॉडक्‍शन और डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी की फिल्‍म सबसे ताकतवर हथियार के इर्द-गिर्द है जिसमें शिव के किरदार में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उनकी प्रेमिका के रोल में दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्‍चन फिल्‍म में रणबीर के गुरु के रोल में हैं। सूत्र का कहना है कि कुछ महत्‍वपूर्ण घटनाएं होती हैं जो शिव और ईशा को नागार्जुन तक ले जाती हैं। हिमालय पर जाने से पहले कहानी शहर के प्राचीन मंदिर से शुरू होती है।’ सूत्र ने आगे बताया, ‘फिल्‍म के विलन मौनी रॉय और सौरव गुर्जर भी नागार्जुन के ट्रैक से सामने आते हैं। उनका हाई-ऑक्‍टेन ऐक्‍शन सीक्‍वंस इस साल की शुरुआत में फिल्‍माया गया था।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts