Khulasa-news


लोकसभा में बोले अधीर रंजन- ‘मेक इन इंडिया’ बन रहा ‘रेप इन इंडिया’

adhiranjan-minउत्तर प्रदेश खबरें राजनीति सभी 

लोकसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री पर महिलाओ के खिलाफ होते अपराधों को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि वह इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। अधीर रंजन ने कहा है कि यह काफी दुर्भाग्य है कि हर मुद्दे पर बोलने वाले प्रधानमंत्री इस मामले (महिलाओं के खिलाफ अपराध) पर चुप्पी साधे हुए हैं। भारत धीरे-धीरे ‘मेक इन इंडिया’ से ‘रेप इन इंडिया’ की ओर बढ़ रहा है।

अधीर रंजन ने ये बयान ऐसे समय में दिया है कि जब रोजाना महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ होने वाले अपराधों की खबर आ रही है। कुछ दिनों पहले हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ चार लोगों ने दरिंदगी के बाद हत्या करके शव को आग लगा दी। वहीं उन्नाव में रेप पीड़िता पर जमानत पर बाहर आए आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आग लगा दी। पीड़िता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

अधीर रंजन से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में देश में बढ़ती हिंसा के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि भारत दुनियाभर में दुष्कर्म की राजधानी के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने यह भी कहा था कि लोग अपने हाथ में कानून इसलिए ले रहे हैं क्योंकि इस देश को चलाने वाला शख्स हिंसा में विश्वास रखता है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत दुनियाभर में दुष्कर्म की राजधानी के तौर पर जाना जाता है।

राहुल गांधी ने कहा है कि भारत दुनियाभर में दुष्कर्म की राजधानी के तौर पर जाना जाता है। दूसरे देश यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर क्यों भारत अपनी बेटियों और बहनों की सुरक्षा करने में नाकाम है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts