Khulasa-news


सपा नेता ने पत्नी संग खाया जहर, हालत गंभीर

spa leaderउत्तर प्रदेश क्राइम खबरें सभी 

आगरा के थाना एत्माद्दौला के पीलाखार निवासी सपा नेता और उनकी पत्नी ने सोमवार शाम को विषाक्त पदार्थ खा लिया. परिजनों ने दोनों को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया है. परिजनों का कहना है कि एक रिश्तेदार ने गलत आरोप लगाकर सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस ने दबिश दी, जिससे परेशान होकर ही यह कदम उठाया है.

पीलाखार निवासी बिजेंद्र प्रजापति सपा लोहिया वाहिनी के पूर्व जिला महासचिव हैं. उनके खिलाफ थाना एत्माद्दौला में आठ अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया गया. इसमें पड़ोसी रिश्तेदार आशीष प्रजापति ने आरोप लगाया कि वो दूध लेने जा रहा था. तभी बिजेंद्र सहित आठ-दस लोगों ने घेर लिया. उसकी पिटाई की.

 

इस मामले में पुलिस ने जानलेवा हमला सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया. इस मामले की जांच के लिए पुलिस घर भी पहुंच गई. इससे बिजेंद्र प्रजापति परेशान हो गए. सोमवार शाम को वो घर में थे. घर में बेटियां भी थीं.

हालात गंभीर

शाम चार बजे बिजेंद्र और उनकी पत्नी मंजू ने विषाक्त खा लिया. इससे उनकी हालत बिगड़ गई. बेटियों ने शोर मचाया तो पड़ोसी आ गए. पड़ोसियों ने सौ नंबर पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर आई. परिजन बिजेंद्र और उनकी पत्नी को एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

 

थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक ने बताया कि बिजेंद्र और उनकी पत्नी मंजु के विषाक्त सेवन करने की सूचना मिली थी. इस पर ट्रांस यमुना कालोनी स्थित गोयल हॉस्पिटल में जांच के लिए गए थे. पति-पत्नी के बारे में चिकित्सक से बात की. विषाक्त खाने की पुष्टि नहीं की है. हालांकि आरोपों की जांच की जाएगी.

 

प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि पुलिस आरोपी के घर पर नहीं गई थी. वहीं सपा नेता के भाई संजय का कहना है कि छह अगस्त को बिजेंद्र हॉस्पिटल में भर्ती थे. सात अगस्त को उनको हॉस्पिटल से घर लाया गया था. इसी बीच पुलिस ने मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया. दबिश भी देना शुरू कर दिया.

Facebook Comments

Related posts