Khulasa-news


अक्षय कुमार के लिए ट्विंकल खन्ना से शादी करना नहीं था आसान

akshay kumar-min (1)एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। अपने साथी कलाकारों की तुलना में वे अधिक फिल्में कर रहे हैं और फिटनेस के मामले में भी सभी को मात दे रहे हैं। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उन्होंने एक सामंजस्य बनाया हुआ है। जितनी सफल उनकी प्रोफेशनल लाइफ चल रही है उतनी ही सक्सेसफुल उनकी पर्सनल लाइफ भी है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि अक्षय कुमार अपने करियर की पीक पर चल रहे हैं।

अक्षय कुमार का 52वां जन्मदिन

9 सितंबर 1967 को दिल्ली में जन्में बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। आइये जानते हैं कैसी है ट्विंकल खन्ना संग उनकी बॉन्डिंग और कैसी रही है लव लाइफ।

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी। उस दौरान अक्षय कुमार, ट्विंकल पर फिदा हो गए थे। अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए साक्षात्कार में इस बात का जिक्र भी किया था। मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

लंबे रिलेशनशिप से बाहर

एक साक्षात्कार में ट्विंकल ने बताया था कि जब उन्होंने अक्षय को डेट करना शुरू किया तब वह एक लंबे रिलेशनशिप से बाहर निकली थीं और किसी के साथ कुछ दिनों के लिए समय बिताने की इच्छुक थीं।

ट्विंकल ने बताया कि उस समय अक्षय एक फिल्म की आउटडोर शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के लिए अक्षय को करीब 2 हफ्तों तक वहां रुकना था। उनकी किताबें खत्म हो गई थीं और टीवी भी नहीं था इसलिए उन्होंने तय किया कि आउटडोर शूटिंग खत्म होने तक वह अक्षय के साथ वक्त बिताएंगी, लेकिन दोनों के बीच की ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई ये ट्विंकल को भी नहीं पता चला।

दो बार हुई थी सगाई

ट्विंकल-अक्षय की शादी साल 2001 में हुई थी। एक इवेंट में ट्विंकल ने कहा था कि उनकी और अक्षय की दो बार सगाई हुई थी। पहली बार उनकी सगाई किसी वजह से टूट गई थी। ट्विंकल ने बताया कि अक्षय संग उनकी शादी 7 जनवरी 2001 में सिर्फ 50 लोगों की मौजूदगी में हुई थी। शादी मात्र 2 घंटे में हो गई थी।

इसे भी पढ़ें- फोर्ब्स की सूची में चौथे सबसे अधिक कमाने वाले अभिनेता बने अक्षय कुमार

शादी के लिए घरवालों की मंजूरी इतनी आसानी से नहीं मिली। जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया को इस बात का पता लगा तो उन्होंने इस शादी के लिए ट्विंकल को साफ मना कर दिया। बाद में वे अक्षय से मिली और उन्हें जानने के बाद ही इस शादी के लिए मानीं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा ऐंटरटेनमेंट पर करें क्लिक

Related posts