Khulasa-news


अक्षय कुमार होना चाहते हैं और अमीर, लिया ये चैलेंज

akshay kumar-min (1)एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

अक्षय कुमार को पिछले दिनों फोर्ब्स ने दुनिया के हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटीज की सूची में शामिल किया था। अक्षय इकलौते भारतीय एक्टर थे जिन्हें फोर्ब्स की सूची में जगह मिली थी। 444 करोड़ की कमाई के साथ अक्षय फोर्ब्स की ग्लोबल लिस्ट में 35वें रैंक पर थे, लेकिन लगता है साल में करोड़ों कमाने वाले खिलाड़ी कुमार पैसा कमाने के किसी भी मौके को छोड़ना नहीं चाहते हैं। तभी तो अक्षय ने 100 पाउंड तेजी से कमाने के चैलेंज को लिया है।

अक्षय कुमार इन दिनों फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे पोल पर लटकर अपनी एक फिटनेस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं। निर्धारित समय तक हवा में यूं लटकने का चैलेंज जीतने वाले को इनाम में 100 पाउंड मिलेंगे। अक्षय का ये वाडियो शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने उनका मजाक उड़ाया है।

बता दें कि ट्विंकल ने इंस्टा पर पति का वीडियो शेयर कर फनी कैप्शन लिखा है कि जस्‍ट हैंगिंग इन देअर! फोर्ब्स लिस्ट में नाम आने पर भी खुश नहीं, उन्हें जल्दी से ये 100 पाउंड भी जीतने हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। वीडियो पर फैंस के भी काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि पैसे का चक्कर बाबू भैया, पैसे का चक्कर। दूसरे ने लिखा- भाई दूसरों को भी स्कीम बता दो।

इसे भी पढ़ें- अक्षय कुमार को मुंह चिढ़ाती दिखीं ट्विंकल खन्ना

अगर अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो 15 अगस्त को उनकी मूवी मिशन मंगल रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा भी एक्टर की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। जिनमें हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी शामिल हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts

One Thought to “अक्षय कुमार होना चाहते हैं और अमीर, लिया ये चैलेंज”

Comments are closed.