बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ आलिया भट्ट बनीं मोस्ट डिजायरेबल वुमन

एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद किया जा रहा है. आलिया प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहती हैं. कम उम्र में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है. अब आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, श्रद्धा कपूर और दिशा पटानी को पछाड़ते हुए मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया है. आलिया भट्ट मोस्ट डिजायरेबल वुमेन बन गई हैं.

बता दें कि 2017 में ये खिताब दीपिका पादुकोण के नाम था अब ये आलिया भट्ट के नाम हो गया है. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट मुताबिक, जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि उन्हें मोस्ट डिजायरेबल मैन और वुमन कौन लगता है तो उन्होंने कहा, “करीना कपूर खान मेरी ऑल टाइम फेवरेट है, और रणबीर कपूर मोस्ट डिजायरेबल मैन हैं. मेरे लिए ये दोनों बहुत डिजायरेबल हैं.”

आलिया ने आगे कहा, “बहुत-बहुत शुक्रिया. मुझे कभी नहीं लगा था कि मुझे मोस्ट डिजायरेबल जैसा टाइटल मिलेगा. वैसे तो मुझे पता नहीं कि कौनसी चीज मुझे सबसे मोस्ट डिजायरेबल बनाती है, लेकिन मुझे लगता है कि कोई शख्स आपको तब ही डिजायरेबल लगता है जब आपको उसकी पूरी पर्सनैलिटी पसंद आए. उस शख्स को वैसे ही पसंद करें, जैसा कि वह है. मुझे लगता है कि मैं बहुत ही पारदर्शी हूं और अच्छी बात है कि लोगों को वह दिखता है.”

वर्क फ्रंट पर आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर सिंह संग नजर आने वाली है. दोनों पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसमें रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

 

Facebook Comments

Related posts