Khulasa-news


अमिताभ बच्चन तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती

amitabh bachchan-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। वे बीते तीन दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं। इसकी वजह उन्‍हें लीवर की समस्या है।

अमिताभ बच्‍चन कई बार बता चुके हैं कि उनका सिर्फ 25 प्रतिशत लीवर काम करता है। रिपोर्ट्स के अनुसार जब अमिताभ बच्‍चन की तकलीफ बढ़ी तो उन्‍हें मंगलवार को दोपहर दो बजे अस्‍पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि डॉक्‍टरों ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है।

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती हुए 3 दिन बीत चुके हैं। शायद ही इंडस्‍ट्री को कोई व्‍यक्ति उनसे मिलने पहुंचा हो, क्‍योंकि ज्‍यादातर लोगों को इस बारे में पता ही नहीं है। इस बात को गुप्‍त रखा गया है।

स्‍पॉटब्‍वॉय के अनुसार, अग्रणी गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट डॉ बर्वे की देखरेख में अमिताभ बच्‍चन का इलाज चल रहा है. वे हमेशा से अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य की निगरानी करते रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्‍हें एक विशेष कमरे में रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार अस्‍पताल के लोगों को कहना है कि मंगलवार की अपेक्षा उनकी तबीयत में सुधार है। सिर्फ उनके परिवारवालों के अलावा किसी भी बाहरी व्‍यक्ति को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है।

बता दें कि यह समस्‍या तब से है जब साल 1982 में उन्‍हें फिल्‍म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी। फाइट सीन के दौरान विलेन का घूंसा इतनी जोर से लगा कि वे मेज से जा टकराये। इससे उनके पेट में गहरी चोट लगी. चोट इतनी गहरी थी कि अमिताभ बच्चन की जिंदगी पर बन आई थी।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts

One Thought to “अमिताभ बच्चन तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती”

  1. […] ये भी पढ़ें-  अमिताभ बच्चन तीन दिनों से अस्पताल में… […]

Comments are closed.