Khulasa-news


अमिताभ बच्चन को इसलिए याद आया मां का पल्लू, लिखा भावुक पोस्ट

amitabh bachchan-minएंटरटेनमेंट राष्ट्रीय सभी 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की तबीयत बीते काफी समय से सुस्त दिखाई दे रही है। कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन अस्पताल में भी भर्ती हुए थे। वहीं अब अमिताभ बच्चन की आंख में परेशानी हो गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट लिखकर दी है।

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट कर लिखा कि बायीं आंख फड़कने लगी, सुना था बचपन में अशुभ होता है। गए दिखाने डॉक्टर को तो निकला ये काला धब्बा आंख के अंदर। डॉक्टर बोला कुछ नहीं है, उम्र की वजह से, जो सफेद हिस्सा आंख का होता है वो घिस गया है। जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आंख में लगा देती थीं, वैसा करो, सब ठीक हो जाएगा। मां तो हैं नहीं अब, बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है। पर बात कुछ बनी नहीं। मां का पल्लू , मां का पल्लू होता है !!

इस पोस्ट से ये साफ नजर आ रहा है कि अमिताभ अपनी मां तेजी बच्चन को याद कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने एक वीडियो ट्वीट कर पुराने दिनों को याद किया था।

उन्होंने लिखा कि ऐसे पल हमेशा प्यारे होते हैं और जीए जाते हैं। शेयर किया गया यह वीडियो एक मिनट 4 सेकेंड का है। इस छोटे से वीडियो में अमिताभ संग हरिवंश राय बच्चन और उनके पूरे परिवार का मसखरापन देखना मजेदार है। वीडियो में अमिताभ और जया, हरिवंश राय बच्चन संग मजेदार सवाल-जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन के अलावा एक और शख्स के साथ बैठकर समय बिताते दिखे।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts

One Thought to “अमिताभ बच्चन को इसलिए याद आया मां का पल्लू, लिखा भावुक पोस्ट”

Comments are closed.