Khulasa-news


अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड ने जताया शोक

arun jaitley-minएंटरटेनमेंट खबरें राजनीति सभी 

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार (24 अगस्त) को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार चल रहा था। उनके निधन की खबर आने के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटिज ने सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है। एक्टर रितेश देशमुख ने जेटली की एक तस्वीर शेयर की है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

रितेश ने लिखा है कि अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है। उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना। एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा है कि हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है। रेस्ट इन पावर मास्टर। ओम शांति।

एक्टर सनी देओल ने लिखा है कि देश ने एक और महान नेता खो दिया है। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से इसी महीने 6 अगस्त को निधन हो गया था।

जेटली ने निधन पर गुल पनाग ने लिखा है कि जेटली के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनकी बातें रखने की कला की मुरीद हूं, और वो तरीका जैसे वह अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू रखा करते थे और कानूनी मामलों में उनकी मास्टरी।

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट कर पुराना वक्त याद किया है। उन्होंने लिखा कि श्री अरुण जेटली जी से पहली दफा करीब 20 साल पहले मिला था और तभी से उनकी तारीफें सुनता रहा हूं। उनका जाना देश के लिए एक बड़ा नुकसान है। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। उनके परिवार को दिल से मेरी सांत्वना।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करे क्लिक

Related posts

One Thought to “अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड ने जताया शोक”

Comments are closed.