Khulasa-news


भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया की शादी को हुए 2 साल पूरे

bharti-min (1)एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

टीवी की दुनिया में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाली एक्ट्रेस भारती सिंह इन दिनों एक खास कारण से खुश हैं। भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शादी के 2 साल पूरे करने जा रहे हैं। 3 दिसंबर 2019 को कपल की दूसरी मैरिज एनिवर्सरी है। भारती सिंह ने खुद सालगिरह से एक दिन पहले शादी की शानदार तस्वीरें साझा कर पुरानी यादों को फिर से ताजा कर दिया है।

बता दें कि भारती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे मेहंदी के हसीन पलों को एंजॉय करती दिख रही हैं। एक तस्वीर में हर्ष फूलों से सजी साइकल पैदल लेकर जा रहे हैं वहीं भारती उन्हें पीछे घसीटने की कोशिश कर रही हैं। अन्य तस्वीरों में भारती अपने हाथों में रची मेहंदी दिखा रही हैं।

सिर्फ भारती ही नहीं बल्कि हर्ष लिंबाचिया ने भी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें कपल खूबसूरत पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैन्स इसे पसंद कर रहे हैं। हर्ष ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि आज मेहंदी थी हमारी। इस खास मौके पर कपल को टीवी की दुनिया के सितारों ने विश भी किया। अर्जुन बिजलनी, सिद्धार्थ निगम, जसमीन भासिन समेत कई सारे कलाकारों ने कपल को इस मौके पर बधाई दी है।

आपको बता दें कि साल 2017 में भारती और हर्ष ने गोवा में करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में सात फेरे लिए थे। शादी पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज के तहत की गई थी। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो दोनों कलाकारों ने साथ में मिलकर खतरा खतरा खतरा के नाम से एक शो शुरू किया जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts