Khulasa-news


बिग बॉस 13: शेफाली जरीवाला संग बाथरूम में लॉक हुए सिद्धार्थ

shenazaanएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचने के साथ बेहद इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. शो में सिद्धार्थ के लिए शहनाज का ओवर पजेसिव प्यार चर्चा में बना हुआ है. शहनाज सिद्धार्थ को शो में कई बार प्रपोज भी कर चुकी हैं.

बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचने के साथ बेहद इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं. कि सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला शहनाज को चिढ़ाने के लिए उनके सामने एक दूसरे से प्यार करने का दावा कर रहे हैं. बता दें कि शहनाज शेफाली जरीवाला से कहती हैं- मुझे इससे प्यार हो गया है. वहीं शहनाज की इस बात पर शेफाली कहती हैं कि उन्हें भी ऐसा लगता है, तो शहनाज उनसे पूछती हैं, तुझे क्यों ऐसा लगता है?

इसके बाद शहनाज शेफाली से पूछती हैं- कहीं तू तो नहीं करती सिद्धार्थ से प्यार? इसपर शेफाली कहती हैं कि वो बहुत पहले से सिद्धार्थ को प्यार करती हैं.

इसके बाद शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला शेफाली से कहती हैं. अब सामने मिल सकते हैं. अब हमें छिप छिपकर मिलने की जरूरत नहीं है. शहनाज को परेशान करने के लिए सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाल बाथरूम में बंद हो जाते हैं और शहनाज बाहर रहकर दरवाजा पीटती हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या शेफाली और सिद्धार्थ को बाथरूम में एक साथ बंद देखकर शहनाज फिर से कोई ड्रामा करती हैं या नहीं.

Related posts