Khulasa-news


बिग बॉस 13: असीम रियाज को चीटिंग करता देख भड़के सिद्धार्थ शुक्ला

bigg boss 13एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बिग बॉस 13 में कभी एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड रहे सिद्धार्थ और असीम अब लंबे समय से एक दूसरे के बने हुए हैं. वहीं फैमिलि वाक में आए अमर रियाज ने सिद्धार्थ को असीम का बड़ा भाई बताया था, जिसे देखकर फैन्स को लगा था कि ये दोनों एक बार फिर से दोस्त बन सकते हैं.

लेकिन असीम और सिद्धार्थ को एक बार फिर बुरी तरह लड़ता देखकर फैन्स निराश हो रहे हैं. शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे. इस टास्क के संचालक असीम बने हैं.

साथ ही टास्क में कुछ घरवालों को घोड़ो पर बैठे रहना है, विशाल आदित्य सिंह बीच में ही खड़े हो जाते है. वहीं सिद्धार्थ ये बात असीम को बताते हैं तो असीम कहते हैं कि उन्होनें विशाल को खड़े होते नहीं देखा है. टास्क में कुछ घरवालों को घोड़ों पर बैठे रहना है, इस बात पर असीम और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है.

लड़ाई के दौरान असीम से सिद्धार्थ को धक्का लग जाता है, साथ ही जिसपर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते हैं और कहते हैं- तूने धक्का कैसे मारा. वहीं बाद में सिद्धार्थ पारस से कहते हैं. कि अब ये टास्क कोई भी नहीं करेगा.

बता दें कि असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैन्स असीम को लताड़ रहे हैं और असीम को बिग बॉस से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. सिद्धार्थ के फैन्स सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें –  बिग बॉस 13: सारा-कार्तिक की मस्ती, सलमान खान के साथ लगाए खूब ठुमके

Related posts

One Thought to “बिग बॉस 13: असीम रियाज को चीटिंग करता देख भड़के सिद्धार्थ शुक्ला”

  1. […] सिंह को बचाने के लिए चीचिंग की. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को असीम का झूठ बोलना और गलत फैसला लेना […]

Comments are closed.