Khulasa-news


बिग बॉस 13: दो बच्चों ने कराई रश्मि-सिद्धार्थ शुक्ला की फ्रेंडशिप

bigg boss 13एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ इन दिनों लड़ाई झगड़ों से दूर, इमोशनल दौर में चल रहा है. बिग बॉस के घर में फैमिली वीक जारी है, जिसके तहत घरवालों से मिलने उनके फैमिली मेंबर्स आ रहे हैं. आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, शाहनाज गिल, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला जैसे कंटेस्टेंट्स की बात तो हम पहले ही कर चुके हैं लेकिन अब इस फैमिली वीक का सबसे इमोशनल वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रश्मि देसाई के घर से दो बच्चे मिलने आए हैं. इन बच्चों ने कुछ ऐसा कर दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला भी इमोशनल नजर आए.

बिग बॉस ने दिया रश्मि को बड़ा सरप्राइज

फिलहाल बिग बॉस में फैमिली वीक में रश्मि देसाई के घर से उनके भाई या मां के आने का अंदाजा लगाया जा रहा था. लेकिन बिग बॉस ने उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया. बता दें कि रश्मि के भाई के बच्चे स्वास्तिव और भव्या उनसे मिलने आए. जिनसे रश्मि बेहद प्यार करती है. वहीं 4 महीनों बाद घरवालों से मिलने का मौका और उस पर इतना बड़ा सरप्राइज रश्मि देसाई को तो इमोशनल होना ही था. ये दोनों बच्चे रश्मि को सोनू पुकारते हुए घर में आए. बच्चों को देखते ही रश्मि ने भागकर गले लगा लिया और फूट-फूट कर रोने लगीं.

वहीं बातचीत के बाद बच्चों ने रश्मि से सवाल किया कि उन्होंने सिद्धार्थ से दोस्ती क्यों तोड़ ली? और बच्चों ने सिद्धार्थ और रश्मि से फिर से दोस्ती करने को कहा. उनकी ये बातें सुनकर रश्मि और सिद्धार्थ ने झट से हाथ मिला लिया. सिद्धार्थ ने भी बच्चों के साथ जमकर मस्ती की. वहीं बच्चों के जाने के बाद सिद्धार्थ, इमोशनल रश्मि की केयर करते भी दिखे. माना जा रहा है इन प्यारे बच्चों की पहल बाद रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते में आई दरार खत्म हो सकती है.

बता दें कि ये सब सिर्फ प्रोमो में ही दिखाया गया है. ये नजारा बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा. एक बात तो तय है कि फैमिली वीक के बाद घर में कई रिश्तों में बदलाव देखने को मिलेगा और सारा खेल ही पलट सकता है.

Related posts