Khulasa-news


नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के सारण जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां एक आईटीबीपी के जवान समेत तीन लोगों ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने आरोपी जवान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना की जानकारी के लिए आईटीबीपी को भी दी गई है.

 

यह शर्मनाक मामाल सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र का है. सारण के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरिकिशोर राय ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई थी. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें एक आईटीबीपी का जवान रविराज भी शामिल है. उसके अलावा सोनू और अतिश कुमार शर्मा इस वारदात को अंजाम देने में शामिल थे.

 

एसपी हरिकिशोर ने बताया कि आरोपी जवान रविराज की गिरफ्तारी की सूचना आइटीबीपी के अधिकारियों को दे दी गई है. उनके मुताबिक छात्रा शनिवार को छपरा में जब परीक्षा देकर घर लौट रही थी, उसी समय बदमाशों ने उसे एक घर में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

 

घटना के बाद बदहवास लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची. घर में घुसते ही वह अचेत हो गई. बेहोश लड़की को परिजनों ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत चिंताजनक देखकर उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. फिलहाल पीड़िता का इलाज वहीं चल रहा है.

 

पुलिस अधीक्षक हरिकिशोर ने बताया कि रविवार को इस मामले में एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की थी. जहां मौके से टीम को खून के धब्बे मिले हैं. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.इस संबंध में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Facebook Comments

Related posts