Khulasa-news


बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन दो बड़ी फिल्मों में धमासान, जाने पहले दिन कि कमाई

chhapakएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

साल के शुरुआत में ही बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्मों की जबरदस्त भिडंत देखने को मिली है. साथ ही पहली फिल्म है दीपिका पादुकोण की छपाक और दूसरी फिल्म है अजय देवग की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर इनदोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा देखने को मिली. इन चर्चाओं का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ने का अनुमान पहले से ही लगाया जा रहा था. वहीं अब ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ और ‘छपाक’ का ओपनिंग डे कलेक्शन आ गया है. हालांकि ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं.

बता दें कि तान्हाजी और छपाक को लेकर शुरूआती आकड़े शेयर किए है वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया ने. वेबसाइट ने शुरुआती अनुमान के मुताबिक रिपोर्टमें कहा है कि तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर की पहले दिन की कमाई काफी शानदार रही है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘तान्हाजी’ 16 करोड़ रुपए का ओपनिंग कलेक्शन दिया है. फिल्म को महाराष्ट्र से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. वहीं ‘तान्हाजी’ ने नॉर्थ और ईस्ट में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि साउथ इंडिया में फिल्म को कुछ खास कलेक्शन नहीं मिला है.

4.75 करोड़ में सिमटी छपाक

इस रिपोर्ट में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के पहले दिन को 4.75 करोड़ बताया गया है. उम्मीद की जा रही थी कि ‘छपाक’ 6 करोड़ के आस-पास कमाई कर लेगी लेकिन ये फिल्म 4.75 करोड़ पर ही सिमट गई. हालांकि माना जा रहा है कि पहले वीकेंड यानी शनिवार को ‘छपाक’ के बॉक्स ऑफिस में उछाल देखने को मिल सकता है.

इससे पहले तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए बताया था कि अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, वहीं दीपिका की ‘छपाक’ को 1700 स्क्रीन्स ही मिली हैं. ऐसे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अंतर आना लाजमी है. वहीं अब देखना होगी की पहले वीकेंड पर ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती हैं.

ये भी पढ़ें-  फिल्म छपाक का पहला गाना हुआ रिलीज

Related posts