Khulasa-news


फिल्म तान्हाजी के सोशल मिडिया पर दिख रहे ऐसे रिक्शन

ajay devgnएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर चर्चा तों ट्रेलर रिलीज के बाद से ही शुरू हो गई थीं. वहीं अब जब फिल्म रिलीज हुई है तो सोशल मीडिया पर लोगों के रिव्यूज आने भी शुरू हो गए हैं. अजय देवगन और काजोल स्टारर मराठाओं की वीरता पर आधारित इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें थीं. आगे ऑडिएंस द्वारा दिए गए रिव्यू  में जानें कि ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी है या नहीं.

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर देखने के बाद ट्विटर पर लोग अपने रिव्यूज शेयर कर रहे हैं. साथ ही इन रिव्यूज में लोग इस फिल्म की जमकर तारीफें करते दिख रहे हैं. अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी ऑडिएंस की उम्मीदों पर खरी उतरी है. बता दें कि फिल्म देखकर आए एक यूजर ने लिखा- ‘अजय देवगन के करियर के लिए एक लैंडमार्क फिल्म, लगभग परफेक्ट’. वहीं एक अन्य ने मराठाओं के इतिहास को इतने गरिमामय तरीके से दिखाने के लिए डायरेक्टर और अजय देवगन को धन्यवाद कहा है.

सोशल मीडिया पर मिल रहें अच्छें रिव्यू

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को मिले रिव्यूज को सोशल मीडिया पर देखें तो कई लोगों ने फिल्म की कहानी, साथ अजय देवगन के एक्शन के साथ-साथ इस फिल्म के वीएफएक्स की भी जमकर तारीफें की हैं. कईयों ने ‘तान्हाजी’ के विजुअल इफेक्ट को बाकी कई बॉलीवुड फिल्मों से बेहतर बता दिया है. वहीं देखा जाए तो ज्यादातर लोगों को अजय देवगन की ये फिल्म पसंद आ रही हैं.

बात करें इस फिल्म की कहानी की तो तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. इसके साथ ही ‘तान्हाजी’ में लगभग 11 सालों बाद अजय देवगन-काजोल की जोड़ी एक साथ देखने को मिल रही है. अजय देवगन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ से टकरा रही है.

ये भी पढ़ें-  बिग बॉस के शो में आएगें अजय और काजोल

Related posts

One Thought to “फिल्म तान्हाजी के सोशल मिडिया पर दिख रहे ऐसे रिक्शन”

  1. […] दें कि तान्हाजी और छपाक को लेकर शुरूआती आकड़े शेयर […]

Comments are closed.