Khulasa-news


राज ठाकरे बोले- कश्मीर में जो हुआ वह कल मुंबई और विदर्भ में भी हो सकता है

raj thackery-minखबरें राजनीति सभी 

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। राज ठाकरे ने कहा की आज जम्मू कश्मीर में मनमानी हो रही है, कल यही मनमानी मुंबई और विदर्भ के लिए भी होगी।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को केंद्र सरकार आश्वासन दे रही है कि अनुच्छेद 370 के हटने के बाद नौकरियों के अवसर बढ़ेंगे और विकास होगा लेकिन उत्तर प्रदेश, बिहार में अनुच्छेद 370 नहीं है फिर वहां रोजगार क्यों नहीं है।

बता दें कि नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द ही जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में केंद्रीय और राज्य के रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इससे स्थानीय नौजवानों को रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। केंद्र की पब्लिक सेक्टर यूनिट्स और प्राइवेट सेक्टर की कंपनियों को भी रोजगार उपलब्ध कराने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

ठाकरे ने कहा है कि आतंकवाद विरोधी कानून (यूएपीए) में सुधार किया है कि एक भी व्यक्ति पर शक हुआ तो उसे आतंकवादी घोषित कर दिया जाएगा और जिनको यह अधिकार मिला है वो किसी को भी जेल में डाल देंगे। राज ठाकरे ने कहा कि यह सब क्यों हो रहा है, क्योंकि वो (बीजेपी) बहुमत में हैं।

इसे भी पढ़ें- राष्ट्र के नाम संदेश में बोले मोदी- अनुच्छेद 370 ने कश्मीर को सिर्फ आतंकवाद दिया

वहीं महाराष्ट्र में आई बाढ़ को लेकर भी राज ठाकरे ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोल्हापुर और संगली में बाढ़ आई हुई है और मुख्यमंत्री हालात का जायजा लेने के लिए हेलिकॉप्टर से घूम रहे हैं, उनका हेलिकॉप्टर नीचे नहीं उतर रहा है। वहीं राज्य के मंत्री गिरीश महाजन बाढ़ के बीच सेल्फी लेते घूम रहे हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts