Khulasa-news


एक एड ने बदल दी इस बच्ची की जिंदगी

inayat verma-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

छोटी सी बच्ची जब अपनी मां से दोस्त की शिकायत में बोले, “वो क्या समझती है अपने आप को, मेरे खिलाफ षडयंत्र रचेगी”, तो आपके चेहरे पर हंसी आ ही जानी है। दरअसल डिजनी के एक प्रमोशनल एड में नजर आने वाली छह साल की इनायत वर्मा अपनी एक्ट‍िंग की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं।

बता दें कि लुधियाना की रहने वाली इनायत वर्मा ने महज 6 साल की उम्र में दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर इनायत को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक था। हाल ही में इनायत ने डिजनी, एचपी प्रिंटर्स, गुड नाइट के एड में काम किया है।

डिज्नी के एड में अपनी मां को टीवी प्रोग्राम्स से देखकर सीखे गए डायलॉग सुनाती हुई इनायत कहती हैं, “क्या समझती है वो अपने आप को, मेरे खिलाफ षडयंत्र रचेगी, उसका पाला मुझसे पड़ा है, वो मेरे पंजे से बच नहीं पाएगी। बस देखती जाओ मां”। इस एड में इनायत की एक्ट‍िंग ने कमाल कर दिया है।

आपको बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में इनायत धीरे-धीरे अपने पैर जमा रही है। उसकी मां मोनिका वर्मा ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हुए साक्षात्कार में बताया था कि 4 साल की उम्र से ही इनायत का रुझान एक्टिंग की तरफ रहा है।

इनायत का सबसे पहला शो सबसे बड़ा कलाकार था। हालांकि इस शो में इनायत टॉप-10 की लिस्ट तक ही पहुंच पाई थीं, लेकिन उसने शो के जजेज बोमन ईरानी, रवीना टंडन और अरशद वारसी का दिल जीत लिया था। इसके बाद इनायत ने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में एंट्री ली।

एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार के मुताबिक इनायत जल्द ही बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म में नजर आएंगी। पिछले दिनों वे किचन चैंपियन शो में बतौर चाइल्ट जज नजर आ चुकी हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts