Khulasa-news


साउथ में ‘कॉमेडी किंग’ के नाम से मसाउथ में ‘कॉमेडी किंग’ के नाम से मशहूर है ये एक्टर

bbbbbbएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

साउथ में वैसे तो एक से बढ़कर एक कॉमेडियन हैं, लेकिन आज साउथ के जाने माने कॉमेडियन ‘क्रेजी’ मोहन का निधन हो गया। फैंस फिल्मों में उनकी कॉमेडी बहुत पसंद करते थे। एक्टर सिद्धार्थ ने क्रेजी मोहन के निधन की जानकारी देते हुए लिखा, ‘क्रेजी मोहन सर अब इस दुनिया में नहीं हैं। ये सिनेमा, थिएटर, जिंदगी और हमेशा हंसने वाले लोगों के लिए सबसे दुखद का दिन है। ‘क्रेजी’ मोहन के अलावा साउथ में वैसे तो कई कॉमेडियन हैं लेकिन एक कॉमेडियन ऐसा भी है जो वहां के लीड स्टार्स को भी मात देता है। हर दूसरी फिल्म में इस कॉमेडियन की झलक आपको देखने को मिल जाएगी उनका नाम है ब्रह्मानंदम।

परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी और इसलिए उनके परिवार में सिर्फ वही एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने एम ए किया है। लेकिन उनकी किस्मत तब खुल गई जब तेलुगू के एक जाने-माने डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म में काम दिया। अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ब्रह्मानंदम ने इतनी ज्यादा हिट कॉमेडी फिल्में दी हैं कि उन्हें वहां का कॉमेडी किंग कहा जाता है

बतौर टीचर अपने करियर की शुरूआत करने वाले कॉमेडी सुपर स्टार ब्रह्मानन्दम का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल है। ब्रह्मानंदम अपने दो दशकों से भी ज्यादा लंबे कॅरियर में 1000 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आज ब्रम्हानंदम करीब 320 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी की

आपको जानकर हैरानी होगी की ब्रह्मानंदम एक फिल्म के 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। अब साउथ सिनेमा के कॉमेडियन को इतनी ज्यादा फीस मिलना कोई आम बात तो है नहीं। ब्रह्मानंदम 24 घंटे में करीब 5 लाख रुपये कमाते हैं। इतना ही नहीं ब्रह्मानंदम के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं।

ब्रह्मानंदम की लोकप्रियता का आलम ये है कि हर रोज टीवी पर भी उनकी कई फिल्में दिखाई जाती हैं। आज भी उनकी झोली में काफी फिल्में हैं। 1990 से 2005 तक के बीच आई तकरीबन हर फिल्म में ब्रह्मानंदम ने काम किया है।

Facebook Comments

Related posts