Khulasa-news


उर्मिला का लेटर बम, कांग्रेस नेताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा

urmila-minएंटरटेनमेंट खबरें राजनीति सभी 

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई की सीट से चुनाव लड़ा था। जिसमें उन्हें करारी शिकस्त मिली थी। जिसके बाद उन्होंने ईवीएम की गड़बड़ी की बात कही थी, लेकिन अब एक ऐसा लेटर सामने आया है जिसमें उर्मिला ने अपने लोकसभा क्षेत्र के स्थानीय नेताओं पर अपनी हार का ठीकरा फोड़ा है।

बता दें कि उर्मिला ने भूषण पाटील और संदेश कोंडविलकर पर यह आरोप लगाया है। यह दोनों नेता पुर्व मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम के नजदिकी हैं। ऐसे में इन दो नेताओ के नाम लेते हुए उर्मिला ने अपने लेटर में कहा कि स्थानिय स्तर पर इन दो नेताओं ने लोगों तक पहुंचने में कुताही बरती है। उर्मिला ने कहा है कि यह लेटर उन्होनें तात्कालिन मुंबई अध्यक्ष मिलिंद देवरा को लिखा है, 16 मई को यह लेटर लिखा गया है, लेकिन आश्चर्य की बात है कि उर्मिला की तरफ से भी इस लेटर के बारे में अब जानकारी सामने आ रही है।

उर्मिला लोकसभा चुनाव में बीजेपी के गोपाल शेट्टी के खिलाफ खड़ी हुई थी। इस चुनाव में करारी हार मिलने के बाद उर्मिला ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया था। उर्मिला से पहले 2004 में एक्टर गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर इस सीट पर अपना कब्जा जमाया था।

इसे भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर ईवीएम पर उठाए सवाल

आपको बता दें कि मुंबई में पैदा हुई उर्मिला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर की थी। उर्मिला ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘रंगीला’ से डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और उर्मिला 90 के दशक की हिट हीरोइन रही हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के बाद उर्मिला ने दो साल पहले खुद से 9 साल छोटे मोहसिन मीर अख्तर से शादी रचाई थी।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts