Khulasa-news


कियारा आडवाणी के टॉपलेस होते ही मुश्किल में फंसे डब्बू रतनानी

Kiara Advani-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बीते कुछ दिनों से मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपने कैलेंडर लॉन्च के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसकी वजह बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों का टॉपलेस फोटोशूट है। ये तीन अभिनेत्रियां कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और सनी लियोनी हैं। अब डब्बू के इसी टॉपलेस फोटोशूट को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। डब्बू का यह नया विवाद अभिनेत्री कियारा आडवाणी से जुड़ा हुआ है।

बता दें कि कियारा डब्बू के फोटोशूट में अपने आपको केले के पत्ते से ढकते हुए दिखीं। डब्बू के इसी कॉन्सेप्ट पर अब फोटोग्राफर मैरी बार्श ने आरोप लगाया है। मैरी का कहना है कि ‘डब्बू ने उनके कॉन्सेप्ट को कॉपी किया है।’ यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक कोलॉर्ज तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस कोलॉर्ज में एक तरफ कियारा आडवाणी तो दूसरी तरफ एक और मॉडल नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों का पोज एक ही तरह का है।

फोटोग्राफर मैरी बार्श ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर को साझा कर उन्होंने कहा कि ‘मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहना चाहती हूं।’ मैरी कई शहरों में फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। इनमें लॉस एंजेलेस, दुबई, मियामी, केपटाउन और मुंबई शामिल हैं।

अगर डब्बू रतनानी की बात करें तो उन्होंने साल 2020 का कैलेंडर 18 फरवरी को लॉन्च किया था। इस कैलेंडर में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां अलग-अलग अंदाज में नजर आईं। हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा कियारा और भूमि के लुक की हुई। जहां एक ओर कियारा अपने आपको पत्ते से ढकती दिखीं तो वहीं भूमि बाथटब में दिखीं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts