Khulasa-news


बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे दीपिका-रणवीर, फोटो वायरल

ranveer-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। दोनों पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। सोशल मीडिया पर दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। उनके नाम से इंस्टा, ट्विटर और फेसबुक पर कई फैनपेज भी बने हुए हैं। इन दिनों रणवीर-दीपिका के फैनक्लब पर कपल की एक फोटो भी वायरल हो रही है। जिसमें बताया गया है कपल 80 साल के हो जाने पर कैसे दिखेंगे।

बता दें कि ये तस्वीर किसी फैन ने एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल करके बनाई है। जिस तस्वीर पर ये एक्सपेरिमेंट किया गया है वो दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन पार्टी की है। तस्वीर में उनके चेहरे पर छुर्रियां भी नजर आ रही हैं। रणवीर की दाढ़ी और बाल सफेद हो गए हैं। मगर तब भी दीपिका-रणवीर गॉर्जियस दिखाई दे रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि कपल बुढ़ापे में भी स्टाइलिश दिखेंगे।

आपको बता दें कि वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में जुटे हैं। इस साल रणवीर सिंह की गली बॉय रिलीज हुई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। इन दिनों वे फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। 83 के बाद वे तख्त की शूटिंग शुरू करेंगे।

इसे भी पढ़ें- कैसे किया दीपिका पादुकोण ने एसिड विक्टिम का रोल?

वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में दिखने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है। छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, इसमें दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल अदा करेंगी। दीपिका पति रणवीर सिंह की मूवी 83 में भी काम करेंगी। इसमें वे रोमी भाटिया का किरदार अदा करेंगी।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts