Khulasa-news


भाजपा के 303 सांसद ब्रिटिश राइफल ‘3 नॉट 3’ की तरह ताकतवर: राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा के लोकसभा में 303 सांसदों की तुलना ब्रिटिश राइफल ‘3 नॉट 3’ से की है। उन्होंने कहा कि रक्षा क्षेत्र में भारत की ताकत लगातार बढ़ रही है। आज भारत को विश्व का कोई ताकतवर देश धमकी नहीं दे सकता। राजनाथ लखनऊ में भाजपा के कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

राजनाथ ने कहा कि आप जैसे पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही देश के राजनीतिक इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ दिया है। भाजपा ने अकेले 303 सीट जीती हैं और आप ‘3 नॉट 3’ (ब्रिटिश राइफल) की ताकत भी जानते हैं। इसका मतलब है कि भगवान ने हमें यह संकेत दिया है।

उन्होंने कहा कि आज हर दिन भारत की ताकत भी बढ़ रही है। ऐसा हम किसी देश पर हमला करने के लिए नहीं कर रहे। हम अपनी ताकत इसलिए बढ़ा रहे हैं, ताकि विश्व का कोई ताकतवर मुल्क भारत को किसी प्रकार की धमकी न दे सके।

इसे भी पढ़ें- हमारे जैसा पड़ोसी किसी को भी नहीं मिले: राजनाथ सिंह

राजनाथ ने शुक्रवार की सुबह लखनऊ में सेंट्रल कमांड के हेडक्वार्टर और 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंट सेंटर का दौरा किया था। इसके अलावा लखनऊ छावनी में सेंट्रल कमांड वॉर मेमोरियल स्मृति भी पहुंचे थे। उन्होंने सैनिकों के साथ एक ‘बड़ा खाना’ (बड़ी दावत) में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने सुरक्षाकर्मियों के साथ खुलकर बातचीत की।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा राजनीति पर करें क्लिक

Related posts