Khulasa-news


पाक की परमाणु हमले की धमकी पर राजनाथ सिंह ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तान की परमाणु हमले की धमकी पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि किसी ने बुरी नजर डाली तो हमारी सेनाएं करारा जवाब देने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने पीओके में भारतीय सेना की कार्रवाई पर एटमी हमले की धमकी दी थी।

बता दें कि 19 अक्टूबर को पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों की घुसपैठ को अंजाम देने के लिए तंगधार सेक्टर में भारतीय पोस्टों पर फायरिंग की थी। भारतीय सेना ने इसके जवाब में पीओके की नीलम घाटी में स्थित आतंकी कैम्पों पर आर्टिलरी फायरिंग की थी। इसमें करीब 10 पाकिस्तानी सैनिक और कई आतंकवादी भी मारे गए थे।

रक्षा मंत्री नेवी कमांडरों की कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत कभी भी आक्रामक नहीं रहा। हमने कभी भी किसी देश पर हमला नहीं किया और न ही किसी की एक इंच जमीन हथियाई। लेकिन अगर किसी ने हम पर बुरी नजर डाली तो हमारी सेनाएं इसका माकूल जवाब देने के लिए तैयार पूरी तरह तैयार हैं।

नौसेना पर राजनाथ ने कहा है कि मुझे पूरा भरोसा है कि भारतीय समुद्र पूरी तरह सुरक्षित हाथों में है। हमारी नौसेना का प्रण है कि 26/11 जैसा हमला किसी भी सूरत में दोहराया न जा सके और वह पूरी तरह मुस्तैद है। नौसेना स्वदेशीकरण की तरफ बढ़ रही है और हमारे पोतों में भारतीय उपकरणों की तादाद बढ़ रही है। तीनों सेनाओं का जोर इस बात पर है कि आयात को कम किया जाए।

रिपोर्ट्स के अनुसार पीओके में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई के बाद शेख रशीद ने भारत का नाम लिए बगैर कहा था कि अब तोपें और गोले नहीं चलेंगे। हवाई हमला नहीं हो। अब सीधे परमाणु हमला होगा। रशीद इससे पहले भी भारत पर परमाणु हमले की धमकी दे चुके हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts

One Thought to “पाक की परमाणु हमले की धमकी पर राजनाथ सिंह ने दिया करारा जवाब”

  1. […] पर भी चर्चा करेंगे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ताशकंद में पूर्व प्रधानमंत्री लाल […]

Comments are closed.