Khulasa-news


राखी पर धर्मेंद्र ने बहन को इस तरह किया याद

dharmendar-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

रक्षाबंधन के मौके पर अभिनेता धर्मेंद्र ने बहन को याद किया है। हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर को साझा किया है। इस फोटो में धर्मेंद्र के साथ एक महिला दिखाई दे रही हैं। ये महिला धर्मेंद्र को राखी बांध रही है। इस फोटो को शेयर करने के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन भी लिखा।

हर साल बांधती थीं राखी

धर्मेंद्र ने लिखा कि मेरे गाँव की इस देवी ने, मेरे स्ट्रगल के दिनों में अपने रेल्वे क्वॉर्टर की बालकनी में रहने को जगह दी थी मुझे। हर साल राखी बांधती थीं। ये नहीं रहीं। राखी के दिन बहुत याद आती है इनकी । देश, दुनिया की तमाम बहनों को, राखी के शुभ दिन पर जी जान से प्यार दुआएं।

इस पोस्ट से साफ है कि धर्मेंद्र अपने स्ट्रगल के दिनों में महिला के घर की बालकनी में सोया करते थे। धर्मेंद्र की पोस्ट पर आए कमेंट से पता लगा है कि इस महिला का नाम लक्ष्मी है। धर्मेंद्र के इस पोस्ट को 3 घंटे में 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। धर्म पाजी के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

फिल्मों से दूर

आपको बता दें कि 83 साल के धर्मेंद्र अब फिल्मों से दूर ही रहते हैं। अब वो अपना ज्यादातर समय फार्म हाउस पर ही गुजारते हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। खेती और पशु पालन करते अक्सर वो वीडियो शेयर करते रहते हैं। धर्मेंद्र का पोता यानी सनी देओल का बेटा करण देओल जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है।

करण की डेब्यू फिल्म का नाम ‘पल-पल दिल के पास’ है। इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे धर्मेंद्र ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर भी शेयर किया। फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। करण की फिल्म का नाम धर्मेंद्र के गाने ‘पल-पल दिल के पास’ से लिया गया है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Related posts