Khulasa-news


एक भ्रम सर्वगुण संपन्न को नहीं मिली शानदार टीआरपी तो बाहर किए 4 आर्ट‍िस्ट

एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

दो महीने पहले स्टार प्लस पर 22 अप्रैल को शुरू हुआ शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न चर्चा में बना हुआ है। इसका कारण शो का सुपरह‍िट होना नहीं, बल्कि शो से चार बड़े किरदारों को रातोंरात बाहर निकालना है।

एक खबर के अनुसार,शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न की टीआरपी में तेजी से ग‍िरावट आ रही है। दर्शकों को शो का प्लॉट पसंद नहीं आ रहा है। मेकर्स ने  ऐसे में फाइनल किया है कि शो में अब नए प्लॉट को सेट किया जाएगा। अब नए प्लॉट के लिए शो के 4 अहम लीड किरदारों को बाहर का रास्ता द‍िखाया गया है। इनमें सीनियर एक्टर अयूब खान, टीना फिलिप, पूर्वा पराग और कव‍िता मित्तल का नाम शामिल है।

एक भ्रम सर्वगुण संपन्न शो के लीड रोल में पार‍िख और जैन इमाम शामिल हैं। दोनों के किरदारों को परफेक्ट लुक देने के लिए शो का नया प्लॉट तैयार किया गया है। यह उम्मीद की जा रही है कि नए प्लॉट से शो की टीआरपी पर शानदार असर होगा।

सबसे ज्यादा चौंका देने वाली बात ये है कि बीते द‍िनों अयूब खान, टीना फिलिप, पूर्वा पराग और कव‍िता मित्तल का बाहर जाना है। शो के नए प्रोमो भी शूट किए जा चुके हैं। शो से कलाकारों को रातोरात बाहर किए जाने पर एक्ट्रेस तनवी का कहना है कि ये बात सच है कि अब मैं शो का ह‍िस्सा नहीं हूं। शो में कई अहम बदलाव किए गए हैं। मैं मेकर्स के इस नए फैसले से काफी खुश हूं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts

One Thought to “एक भ्रम सर्वगुण संपन्न को नहीं मिली शानदार टीआरपी तो बाहर किए 4 आर्ट‍िस्ट”

  1. […] इसे भी पढे-एक भ्रम सर्वगुण संपन्न को नहीं मिली शा… […]

Comments are closed.