Khulasa-news


गर्लफ्रेंड संग फरहान ने लिया स्पेशल ट्रीटमेंट

farahanएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांस करते नजर आए थे. बता दें कि 2020 में फरहान अख्तर फिल्म तूफान में नजर आएंगे. वहीं इसके अलावा फरहान अपनी शिबानी दंडेकर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं.

बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी एक-दूसरे की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. वहीं हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी दंडेकर क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट में से होकर गुजरे. वहीं इस ट्रीटमेंट की एक तस्वीर को साझा करते हुए फरहान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, “क्रायोथेरेपी..वैसे भी मैं कभी ठंड की परवाह नहीं करता.”

वहीं इस तस्वीर में, फरहान को बेहद कम तापमान में इस ट्रीटमेंट में से होकर गुजरते देखा जा सकता है. क्रायोथेरेपी एक ऐसा ट्रीटमेंट या उपचार है, जहां शरीर को कुछ मिनटों के लिए बेहद ही कम तापमान में रखा जाता है.

कोल्ड थेरेपी सेशन के एक वीडियो को पोस्ट किया

बता दें कि तस्वीरों के अलावा शिबानी ने अपने इस कोल्ड थेरेपी सेशन के एक वीडियो को पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, “दोस्तों, आपको नहीं बता सकती कि कितना अच्छा लगा.” इस उपचार के लिए शिबानी माइनस 130 डिग्री तापमान में तीन मिनट के लिए रहीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म से जुड़ी एक फोटो भी फरहान ने शेयर की थी. इस फोटो में फरहान हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए नजर आए थे. इस फोटो को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा था, ‘Storming into the weekend.’
फरहान 6 साल बाद मेहरा के साथ काम कर रहे हैं. पिछली बार दोनों ने एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’ में साथ काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

Related posts