Khulasa-news


बिग बॉस के सेट पर जाने का फैंस को जाने का मिलेगा मौका

big bossएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बिग बॉस को फैंस से कनेक्ट करने के लिए मेकर्स हर साल नया ट्विस्ट लाते हैं. इस बार भी बिग बॉस 13 में मेकर्स शो के टेढ़े फैंस के लिए टेढ़ा टाक्स लेकर आ रहे हैं. सरप्राइजिंग ये है कि कॉन्टेस्ट के विनर्स को बिग बॉस स्पेशल तोहफा देंगे. अब बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर खास गिफ्ट की घोषणा की गई है.

दरअसल जीतने वाले को बिग बॉस 13 के सेट पर जाने का मौका मिलेगा. वहीं 5 दिन में 5 टेढ़े टाक्स दिए जाएंगे, वहीं इसमें जीतने वाले को बीग बॉस के आलीशान सेट का दीदार करने का मौका मिलेगा. ये खबर वाकई फैंस का दिन बना देगी. बिग बॉस लवर्स को वैसे भी शो से जुड़ने का मौका चाहिए होता है.

वहीं बिग बॉस इस साल 29 सितंबर से शुरू होगा. दर्शकों को सीजन 13 में बहुत बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. पिछले सीजन को दर्शकों ने बोरिंग घोषित किया था. इसलिए इस बार मेकर्स शो को पुराने सीजन से ज्यादा मजेदार और एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश में लगे हैं. शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी फाइनल नहीं हुई है.

 

लेकिन टीवी की दुनिया से दयानंद शेट्टी, मेघना मलिक, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह का नाम फाइनल माना जा रहा है. इस साल बिग बॉस का सेट गोरेगांव से बदलकर मुंबई की फिल्म सिटी में लगेगा. शो की थीम हॉरर बताई जा रही है. टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो को लेकर बिग बॉस फैनक्लब पर रोजाना नए अपडेट सामने आ रहे हैं.

 

Related posts