क्या मौनी रॉय, सुरभि ज्योति के बाद अगली नागिन हो सकती हैं हिना खान?

एंटरटेनमेंट खबरें सभी 

टीवी कलाकर हिना खान के पास कई मजेदार प्रोजेक्ट्स हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संस्कारी बहू का किरदार करने के बाद हिना खान खतरों की खिलाड़ी बनीं। इसके बाद वे बिग बॉस में गईं। कसौटी जिंदगी की 2 में हिना ने पहली बार नेगेटिव रोल किया। कोमोलिका बनकर उन्होंने दर्शकों का दिल जीता. अब खबर है कि हिना खान नागिन बनेंगी।

कई खबरों के अनुसार है यह दावा किया जा रहा है कि मौनी रॉय और सुरभि ज्योति के बाद हिना खान नागिन बनेंगी। इस बारे में जब एक वैबसाइट ने हिना खान से बात की तो एक्ट्रेस ने गोलमोल जवाब दिया। हिना ने कहा- ”एकता कपूर इस सवाल का जवाब देने के लिए सही पर्सन हैं।”

खबरो के अनुसार,  हिना खान ने ना ही नागिन बनने की खबर को कंफर्म किया और ना ही इससे इंकार किया। वैसे भी हिना खान अपने करियर में जमकर एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। नेगेटिव रोल में दिखने के बाद उन्हें नागिन के अवतार में देखना फैंस के लिए सरप्राइजिंग होगा।

नागिन फ्रेंचाइजी के सारे सीजन हिट रहे हैं। सीजन 3 का टीआरपी में दबदबा देखने को मिला। सुपरनैचुरल शोज की भीड़ में नागिन 3 दर्शकों की पहली पंसद साबित हुआ। मौनी रॉय और सुरभि ज्योति के बाद नागिन के रोल में हिना खान को कास्ट करना शो की टीआरपी के लिहाज से फायदेमंद रहेगा।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts