Khulasa-news


‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में पहली बार साथ में दिखेंगे ऋत‍िक-दीप‍िका!

rithik-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

ऋत‍िक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 के कारण चर्चा में है। फिल्म 12 जुलाई को स‍िनेमाघरों में आने वाली है। इस फिल्म के साथ ही ऋत‍िक रोशन और दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चा जोरो पर है। दरअसल दोनों जल्द ही एक साथ फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका और ऋतिक रोशन, फराह खान की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म है सत्ते पे सत्ता की रीमेक। सत्ते पे सत्ता की रीमेक का प्रोड्क्शन रोह‍ित शेट्टी ने कर रहे हैं। बीते द‍िनों इस फिल्म के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम सामने आया था. लेकिन फाइनल ल‍िस्ट में ऋत‍िक रोशन के नाम पर मुहर लग गई है।

बता दें कि फराह खान और रोह‍ित शेट्टी दोनों ही इस फिल्म में दीप‍िका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं। इसकी वजह ये है कि दीप‍िका सत्ते पे सत्ता में न‍िभाई हेमामाल‍िनी के रोल के ल‍िए एकदम फिट हैं। दूसरी वजह ये है कि हेमामाल‍िनी की खूबसूरती को भी दीप‍िका पर्दे पर द‍िखा सकती हैं। दोनों स्टार्स के फिल्म में आने की खबर अगर फाइनल होती है तो ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी, क्योंकि पहली बार ऐसा होगा जब ऋत‍िक रोशन संग दीप‍िका पादुकोण की जोड़ी नजर आएगी।

इसे भी पढ़ें- ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली

दीप‍िका पादुकोण इन द‍िनों रणवीर स‍िंह के साथ फिल्म 83 की शूट‍िंग में काफी बिजी हैं। इसके साथ ही दीप‍िका फिल्म छपाक में भी दिखने वाली हैं। ऋत‍िक रोशन फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 12 जुलाई को र‍िलीज हो रही है। इसके बाद ऋत‍िक रोशन एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म में दिखने वाले हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts