Khulasa-news


पीएम मोदी से डरे इमरान, कहा- अब पीओके में भारत सरकार लेगी एक्शन

imran khan-minखबरें दुनिया सभी 

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इमरान खान पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) की विधानसभा पहुंचे। उन्होंने फिर कश्मीर का मसला उठाया और भारत के खिलाफ बोले। उन्होंने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये पीओके में भी आ सकते हैं।

कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे

इमरान ने कहा कि लेकिन हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे। जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये पीओके की तरफ आ सकते हैं। इमरान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा।

इमरान खान ने यहां कहा कि अब पाकिस्तान कश्मीर के मसले को दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा। साथ ही अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में भी जाएंगे। आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी। वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा।

भारत के फैसले के बाद से बौखलाया

पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले के बाद से ही बौखलाया हुआ है और वही एक बार फिर इमरान खान के भाषण में दिखा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा और संघ की विचारधारा मुसलमानों के खिलाफ है, वही हिंदुस्तान में राज कर रही है।

इमरान खान ने कहा है कि हमारी तरफ से हर मंच पर कश्मीर की बात रखी जा रही है और मैं भी ट्वीट के जरिए दुनिया को बता रहा हूं। पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को कश्मीर का ये फैसला काफी भारी पड़ने वाला है।

इसे भी पढ़ें- हिम्मत है तो भारत को रोकें- इमरान खान

मैं कश्मीर की आवाज बनूंगा

पीओके की विधानसभा में इमरान खान ने कहा कि मैं दुनिया के अंदर कश्मीर की आवाज बनूंगा और हर किसी को आरएसएस की विचारधारा के बारे में बताउंगा। इमरान ने कहा कि बीजेपी वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने की धमकी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि जब से भारत ने जम्मू-कश्मीर के मामले पर फैसला लिया है, तभी से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान ने भारत से राजनयिक संबंध तोड़ दिए हैं, बस-रेल सर्विस को रोक दिया गया है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts

One Thought to “पीएम मोदी से डरे इमरान, कहा- अब पीओके में भारत सरकार लेगी एक्शन”

  1. […] इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी से डरे इमरान, कहा- अब पीओके मे… […]

Comments are closed.