ईशा देओल की दोनों बेटियों का भगवान कृष्ण से यह है कनेक्शन?

isha deolएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

ईशा देओल ने बेबी गर्ल को जन्म दिया

ईशा देओल ने 10 जून को बेबी गर्ल को जन्म दिया. उन्होंने अपनी न्यूबोर्न बेबी का नाम मिराया रखा है. मिराया ईशा की दूसरी बेटी है. और इससे पहले भी उनकी एक बेटी है. जिसका नाम राध्या है अब एक्ट्रेस ने अपनी दोनों बेटियों के नाम के कनेक्शन के बारे में बताया. मुंबई मिरर के मुताबिक, जब भगवान कृष्ण राधा की पूजा करते हैं, तो इसे राध्या कहा जाता है और मिराया भगवान कृष्ण की भक्त हैं. और राध्या और मिराया एक साथ सुनने में कितने अच्छे लगते हैं.

मेरी डिलीवरी की डेट

अपने माता-पिता हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के बारे में उन्होंने कहा- ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ उनके लिए ये बेहद खुशी का समय है. आगे ईशा ने कहा- जश्न उस दिन शुरू हुआ जब पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं. मेरी डिलीवरी की डेट जितनी पास आ रही थी, एक्साइटमेंट उतनी बढ़ रही थी.

बेबी सिस्टर पर राध्या का कैसा रिएक्शन था

बेबी सिस्टर पर राध्या का कैसा रिएक्शन था? इस पर ईशा ने कहा- जिस दिन से राध्या ने देखा कि मेरा पेट बड़ा हो रहा है उस दिन से वो बेहद उत्सुक थी. इससे पहले भी ईशा ने बताया था- राध्या बड़ी बहन बनने के लिए काफी उत्साहित थी. कई बार राध्या आती है और मेरे पेट को किस करने लगती है. मेरे पति भरत और मैं उससे कहते हैं कि आओ और बेबी को हाय करो. वह आती है और कहती है हैलो बेबी.

ईशा देओल ने 2012 में शादी की थी. और अब उनकी दो बेटिया हैं- राध्या और मिराया .

वर्क फ्रंट पर ईशा धूम, कोई मेरे दिल से पूछे, ना तुम जानो ना हम, युवा, वो एंट्री, आंखें, काल, दस, क्या दिल ने कहा, शादी नंबर वन और इंसान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है.

 

Facebook Comments

Related posts