Khulasa-news


शूटिंग में जॉन अब्राहम को देखकर डरी थी मां

jonएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

जॉन अब्राहम की फिल्म 15 अगस्त को बाटला हाउस रिलीज होने जा रही है. बाटला हाउस की टीम प्रमोशन में जुटी है. जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर और रवि किशन बाटला हाउस को प्रमोट करने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे. इस दौरान जॉन अब्राहम ने बताया कि एक बार उनकी मां को शूटिंग के वक्त सच में लगा कि उनपर हमला हो रहा है.

 

कपिल ने जॉन से पूछा- एक फिल्म के फाइट सीन के दौरान जॉन की मां सड़क के पास से निकल रही थीं. तब उनकी मां को लगा कि मेरे बेटे पर सच में हमला हो रहा है. क्या ऐसा सच में हुआ है या अफवाह है? जवाब में जॉन ने कहा-  ”हां, ये सच है. फिल्म टैक्सी नंबर 9211 के एक एक्शन सीन की सड़क पर शूटिंग हो रही थी. तभी मां वहां से निकल रही थीं. मैं जमीन पर था और गाड़ी सामने से आ रही थी. तभी सामने से मम्मी आईं और बोलीं- अरे मारो डिकरो, मारो डिकरो.”

इस साल रिलीज हो रही दूसरी फिल्म

रोमियो अकबर वॉल्टर के बाद ये जॉन अब्राहम की इस साल रिलीज हो रही दूसरी फिल्म है. बॉक्स ऑफिस पर बाटला हाउस का क्लैश अक्षय कुमार की मिशन मंगल से हो रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब जॉन और अक्षय की फिल्में आपस में क्लैश हो रही हो. लेकिन दोनों एक्टर्स इस क्लैश को लेकर चिल हैं. अक्षय-जॉन में अच्छी दोस्ती भी है. पिछले दिनों दोनों की फोटो खूब वायरल हुई थी.

 

बताते चलें बाटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. ये मूवी एनकाउंटर की सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 18-20 करोड़ के आसपास रहने की उम्मीद है. बाटला हाउस 2008 में दिल्ली के जामिया नगर में हुए विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड है. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करती है.

Facebook Comments

Related posts