Khulasa-news


फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना का धांसू अवतार

kangana-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अलग तरह की फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। वो अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का जीतने में हमेशा कामयाब रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी पिछली फिल्मों ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। इस बार कंगना एक अलग ही अवतार में पर्दे पर नजर आने वाली हैं। कंगना की अगली फिल्म धाकड़ का पहला पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है।

धाकड़ एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म के बारे में कंगना का कहना है कि ‘मणिकर्णिका की सफलता के बाद यह साबित हो जाता है कि दर्शक महिलाओं को भी ऐसे किरदार में स्वीकारते हैं जिसमें वही मुख्य किरदार में होती हैं और जिनका किरदार ‘लार्जर दैन लाइफ’ होता है।’

कंगना ने आगे कहा है कि धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी यह काफी अहम फिल्म होगी। फिल्म बड़े पैमाने पर शुरू की गई है, जिसमें एक महिला लीड करेगी। उम्मीद है फिल्म दिवाली (2020) पर रिलीज होगी। उम्मीद है फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिलेगी, जिससे महिला एक्टर्स को भारतीय सिनेमा में पीछे देखने की जरूरत नहीं होगी।

फिल्म और कंगना के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर रेजी ने कहा कि मैं खुद आर्मी परिवार से हूं इस वजह से मैं हमेशा से एक एक्शन फिल्म बनाना चाहता था। इस तरह की फिल्म के लिए यह बेहतरीन समय है। मैं अपनी फिल्म बनाने के स्टाइल से कई दीवारों को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूं। एक एक्टर के तौर पर मैं कंगना का काफी सम्मान करता हूं और हम इस फिल्म को बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने आगे कहा कि ‘यह फिल्म खूबसूरती से तैयार की जाएगी जिसमें फीमेल हीरो के कई एक्शन सीन होंगे। एक ऐसी फीमेल हीरो जो जितनी खूबसूरत है उतनी ही खतरनाक भी।

इसे भी पढ़ें- हम आउटसाइडर अगर बॉलीवुड में सास भी ले तो लोगो को होती हैं दिक्कत : कंगना रनौत

फिल्म की शूटिंग देश के कई हिस्सों के अलावा, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी। निर्माता सोहेल मैकलई ने कहा कियह काफी महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट हैं और मेरे लिए काफी अहम है। मुझे रेजी पर पूरा भरोसा है। दर्शकों को कंगना का ये नया अवतार जरूर पसंद आएगा।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts