Khulasa-news


कपिल शर्मा को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट

kapil sharma-minएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

कॉमेडी की दुनिया के क‍िंग कपिल शर्मा के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। एक रिपोर्ट की मानें तो कपिल बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं। कपिल शर्मा को हॉलीवुड की सुपरहिट एनीमेटेड फिल्म एंग्री बर्ड 2 में लीड रोल रेड को अपनी आवाज देने का मौका मिला है।

एक न्यूज बेबसाईट की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा एंग्री बर्ड 2 के हिंदी वर्जन में रेड के रोल को अपनी आवाज देंगे। एंग्री बर्ड 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, मगर हिंदी वर्जन का ट्रेलर अब तक नहीं आया है। कपिल, कॉमेडी किंग होने के साथ बहुत अच्छे सिंगर भी हैं, ये बात जगजाहिर है। कई बार उन्हें शो पर आए म्यूजिक कम्पोजर ने गाने का ऑफ‍र भी दिया है। कपिल कई बार स्टार्स की मिमिक्री भी करते दिखाई देते हैं। अब कपिल शर्मा के इसी टैलेंट को उनके फैंस एंग्री बर्ड 2 के हिंदी वर्जन में देखने वाले हैं।

आपको बता दें कि एंग्री बर्ड 2 साल 2016 में आई एंग्री बर्ड का सीक्वल है। इसे थ्योरप वैन ओरमन ने डायरेक्ट किया है। इस सुपरहिट फिल्म की कहानी के राइटर पीटर एकरमैन, एयर पोडेल, जोनॉथन हैं। फिल्म का प्रोड्क्शन कोलंबिया पिक्चर्स, रोवियो एनिमेशन और सोनी पिक्चर एनिमेशन ने किया है। ये फिल्म 23 अगस्त को रिलीज होगी। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने अपनी शादी में गेस्ट को लेकर खोला अनोखा राज

तमाम हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी वर्जन में अब तक कई बड़े स्टार अपनी आवाज दे चुके हैं। हाल ही में शाहरुख खान और आर्यन खान का नाम भी काफी चर्चा में रहा। दरअसल, दोनों ने 19 जुलाई को रिलीज हुई द लॉयन किंग के हिंदी वर्जन में सिम्बा और मुसाफ के किरदारों को अपनी आवाज दी है।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts