Khulasa-news


एक्टर कार्तिक आर्यन को मिला एक खास सम्मान

kartik aryanएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

एक्टर कार्तिक आर्यन को लखनऊ में एक खास सम्मान मिला है. लखनऊ पोस्ट ऑफिस ने उन्हें एक कस्टमाइज्ड पोस्टल से सम्मानित किया है. उन्हें यह सम्मान लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र के डाक सेवा निदेशक कृष्ण कुमार यादव ने दिया.

 

बता दें कि कार्तिक फिलहाल लखनऊ में ही हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, कृष्ण कुमार यादव ने कहा, “हम कार्तिक को कुछ ऐसा देना चाहते थे जिन्हें वह हमेशा याद रखें. स्टैम्प कलेक्शन का हिस्सा बनने से ज्यादा खास और क्या हो सकता है? यह हमारी एक नई पहल है.”

 

उन्होंने आगे कहा, “जब हमने कार्तिक के साथ स्टैम्प साझा की तो वह बेहद उत्साहित नजर आए. वो ये जानना चाहते थे कि कोई इसका इस्तेमाल किस तरह से कर सकता है. हमने उन्हें बताया कि इनका इस्तेमाल न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी लोगों को पत्र लिखने के लिए किया जा सकेगा. वह बहुत खुश थे.”

 

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो (1978) की रीमेक है. ओरिजनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर थीं. बलदेव राज चोपड़ा ने फिल्म का निर्देशन किया था.

 

कार्तिक आर्यन की फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, अन्नया पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

वर्क फ्रंट पर कार्तिक आर्यन ने कुछ ही दिनों पहले फिल्म लव आज कल की सीक्वल की शूटिंग सारा अली खान के साथ पूरी की है. वो आखिरी बार फिल्म लुका छुपी में नजर आए थे. फिल्म में कृति सेनन उनके अपोजिट रोल में थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

 

Related posts