Khulasa-news


राहुल गांधी ने पीएम मोदी से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी मदद

rahul gandhi-min (10)खबरें राजनीति राष्ट्रीय सभी 

केरल में आई बाढ़ से सबसे अधिक प्रभावित वायनाड जिला हुआ है। यहां से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार (9 अगस्त) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बाढ़ पीड़ितों के राहत और बचाव के लिए मदद मांगी।

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति गंभीर है। मैं पूरे हालात पर बारीकी से नजर रख रहा हूं। केरल के सीएम और सरकारी अधिकारियों से राहत कार्य को लेकर मैंने बात की है। मैं पीएम मोदी से भी बात करूंगा।

आपको बता दें कि गुरुवार को बारिश से संबंधित अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की जान चली गई। आज सुबह 8 लोगों की मौत की पुष्टि की गई। वहीं वायनाड में भूस्खलन हुआ है। अब तक 60 लोगों को नेशनल डिजास्टर रिस्पांस फोर्स ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। केरल में अब तक कुल 22 लोगों की बाढ़ की वजह से जान चली गई है। करीब 100 से अधिक लोगों को बचाया गया है। इस ऑपरेशन को खत्म करने में 10 से 12 घंटे लग सकते हैं। भूस्खलन करीब 2 किमी तक हुआ है।

इसे भी पढ़ें- केरल: बाढ़ से 14 लोगों की मौत, कोच्चि एयरपोर्ट पर परिचालन बंद

केरल में भारी बारिश का कहर चल रहा है। केरल के एर्नाकुलम, त्रिशूर, पठानमथिट्टा, मलप्पुरम जिलों में गुरुवार से ही तेज बारिश हो रही है। केरल में लगातार बाढ़ की वजह से मलप्पुरम और कोझीकोड को जोड़ने वाली प्रमुख सड़कें जल भराव की वजह से बंद हुई हैं।

अधिक जानकारी के लिए खुलासा न्यूज पर करें क्लिक

Facebook Comments

Related posts