Khulasa-news


फिल्म पानीपत के इन वजहों से फ्लॉप होने के आसार आ रहे नजर

panipatएंटरटेनमेंट खबरें सभी 

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी पीरियड वॉर फिल्म पानीपत इस शुक्रवार रिलीज हो रही है. ये फिल्म 18वीं शताब्दी में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बेस्ड है. मूवी में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान लीड रोल में हैं. मल्टीस्टारर फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर की कास्टिंग लोगों को सरप्राइज कर रही है.

ऐतिहासिक लड़ाई पर बेस्ड पानीपत पर फिल्म देखना आज की ऑडियंस के लिए मजेदार कॉन्सेप्ट है. लेकिन फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से दर्शकों में निराशा है. मेन लीड अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के रोल में फिट नहीं बैठ रहे. किसी भी फिल्म की सफलता के लिए लीड एक्टर्स की कास्टिंग काफी मायने रखती है. ऐसे में पहले से फ्लॉप चल रहे अर्जुन को मूवी में लेना मेकर्स के लिए रिस्की साबित हो सकता है. जानते हैं अर्जुन की वजह से पानीपत के बिजनेस पर कैसे असर पड़ सकता है?

अर्जुन कपूर का फ्लॉप करियर

बता दें कि हिट डेब्यू के बाद से अर्जुन कपूर का करियर ग्राफ रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा है. वहीं 8 साल के करियर में उनकी कम ही फिल्में चली हैं.  अर्जून कपूर की 6 फिल्मों ने खराब बिजनेस किया है. साथ ही ऐसे सदाशिव राव भाऊ के दमदार कैरेक्टर में अर्जून को कास्ट करना मेकर्स को भारी पड़ सकता है.

अर्जुन कपूर का डेब्यू

साथ ही पानीपत अर्जुन कपूर की पहली पीरियड फिल्म है. वहीं इससे पहले कभी उन्हें वॉरियर के रोल में नहीं देखा गया. वहीं ट्रेलर के कई सीन्स में वे रणवीर सिंह को कॉपी करने की कोशिश करते दिखे. कहना गलत नहीं होगा कि आशुतोष ने अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट पानीपत में अर्जुन पर बड़ा दांव खेला है.

अर्जुन कपूर की खराब एक्टिंग

पानीपत का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस ट्रेलर देखकर काफी निराश हुए. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खास बज नहीं बना है. ट्रेलर में संजय दत्त के अलावा कोई भी किरदार इंप्रेसिव नहीं दिखा है.

स्टारपावर से होगा नुकसान

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों का अर्जुन कपूर की स्टारपावर पर भी असर पड़ा हैं. उनकी फिल्में कब रिलीज होकर चली जाती हैं, कईयों को भनक तक नहीं लगती. अर्जुन की गिरती स्टारपावर का पानीपत के बिजनेस पर असर पड़ना संभव है.

 आशुतोष का डायरेक्शन

बता दें कि पानीपत के अपोजिट बॉक्स ऑफिस पर पति पत्नी और वो रिलीज हो रही है. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म का ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्मों के बिजनेस पर वर्ड ऑफ माउथ का असर पड़ेगा. पानीपत को आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन और दमदार कॉन्सेप्ट का फायदा मिल सकता है.

Related posts